सेवा सप्ताह के तहत भाजपा एस.सी मोर्चा ने लगाया स्वास्थ्य कैंप

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा द्वारा शुरू किए गए ‘सेवा सप्ताह’ के अंतर्गत जिला भाजपा एस.सी मोर्चा ने जिलाध्यक्ष विजय पठानिया की अध्यक्षता में बलबीर कालोनी बस्ती में माहिर डॉक्टरों की देख-रेख में स्वास्थ्य कैंप लगाया।

Advertisements

जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व प्रदेश एस.सी मोर्चा के सचिव अनिल हंस विशेष तौर पर उपस्थित हुए। जिसमें माहिर डॉक्टरों ने बलबीर कालोनी में स्वास्थ्य शिविर में 200 के करीब गरीब मरीज़ों का इलाज किया जोकि सराहनीय कार्य है।  इस मौके पर प्रदेश एस.सी मोर्चा के सचिव अनिल हंस ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित समाज के लिए जो योजनाएं जमीनी स्तर पर लागू की है उसके लिए दलित समाज हमेशा ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई योजनाएं लागू की है,जिससे कि हर व्यक्ति को यह सुविधा नि:शुल्क मिल सके।

हंस ने बताया कि ‘सेवा सप्ताह’ के अंतर्गत इस स्वास्थ्य शिविर में सिविल अस्पताल के माहिर डॉक्टरों की टीम ने वहां आए मरीज़ों का इलाज किया और सभी मरीज़ों को नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित की। इस मौके पर राकेश सूद, जीवेद सूद, मेघा सूद के अलावा भाजपा महामंत्री निपुण शर्मा, राकेश सूरी, नितिन गुप्ता नन्नू, अर्चना जैन, चिंटू हंस, सुरिंदर भट्टी, डा.संतोख सहोता, शिव कुमार काकू, अमरजीत सिंह, अखिल सूद, विपुल वालिया, यशपाल शर्मा, रामदेव यादव, मोहित, पुनीत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here