होशियारपुर: युवक को घेर कर मारी गोलियां, फिर तेजधार हथियारों से किया हमला, 1 ने भागकर बचाई जान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के थाना चब्बेवाल के अधीन पड़ते क्षेत्र गांव बाहोवाल-बाडिय़ां कलां मार्ग पर कार सवार कुछ युवकों ने बाइक सवार दो युवाओं को घेरकर उन पर गोलियों से हमला कर दिया। एक युवक भागकर जान बचाने में कामयाब हो गया, जबकि एक युवकों को हमलावरों ने करीब चार गोलियां मारी जोकि उसके पेट एवं टांगों पर लगीं। इसके बाद उन्होंने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर वारदात की जांच शुरु कर दी थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान हमलावरों ने दहशत के लिए हवा में फायर भी किए और मौके से फरार हो गए।

Advertisements

जानकारी अनुसार गढ़शंकर के गांव घागों रोड़ा निवासी बलजीत सिंह उर्फ हनी पुत्र बलवीर सिंह गांव बाडिय़ां कलां में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आया हुआ था। सायं करीब साढे 4 बजे जब वह अपने एक रिश्तेदार युवक हरप्रीत सिंह पुत्र मंगा राम निवासी बाडिय़ां कलां के साथ बुलेट मोटरसाइकिल (पी.बी.-32, एन-9900) पर सवार होकर माहिलपुर की तरफ किसी काम से आ रहा था तो रास्ते में पीछे से आ रही कार जिसमें करीब चार लोग सवार थे ने पहले मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्होंने नीचे उतरते ही मोटरसाइकि सवारों पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। हालात को देखते हुए हरप्रीत मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। इस दौरान हमलावरों से बचने के लिए हनी ने भी भागने की कोशिश की, मगर हमलावरों ने उस पर गोलियां चला दी। हनी को करीब चार गोलिया, जोकि उसके पेट एवं टांगों पर लगी, वह गिर गया और हमलावरों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे और गंभीर घायल कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने दहशत के लिए हवा में फायर भी किए। गोलियों की आवाज से आसपास के इलाके में भय का माहौल व्याप्त हो गया और लोगों ने डर के मारे अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए।

वारदात की सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल पुलिस के साथ-साथ मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने घटनाक्रम का जायजा लिया और जांच शुरु कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here