1 क्वंटल 13 किलो चूरा पोस्त के साथ लुधियाना का जसविंदर गिरफ्तार

तलवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। नशों के खिलाफ तलवाड़ा पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब सी.आई.ए. स्टाफ तथा तलवाड़ा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान (जे.एंड.के.) से तलवाड़ा लाई जा रही नशे की खेप पकड़ी गई। डी.एस.पी. अछरु राम शर्मा ने बताया कि एस.आई. गगनदीप सिंह सी.आई.ए. कार्यालय उपस्थित थे।

Advertisements

इस दौरान ए.एस.आई. जसवीर सिंह एच.सी. बिक्रम सिंह, नरेश कुमार, जीवन लाल, चुनावों के मद्देनजऱ नशों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत नाकाबंदी चेकिंग करते हुए मुख्य मार्ग पर उपस्थित थे। इस दौरान गश्त डिपार्टमैंट को सूचना मिलने पर जानकारी के अनुसार एक ट्रक पी.बी-10-डी.एम-7713 जे.एंड के की तरफ से आ रहा था जिसे पुलिस पार्टी तलवाड़ा द्वारा आई.टी.आई. मोड़ के नाके पर सूचना के आधार पर ट्रक को रोका गया। इसी दौरान ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की तथा पुलिस पार्टी द्वारा उसे पकड़ लिया गया।

चालक से पूछताछ के दौरान उसकी पहचान जसविंदर सिंह सोनी पुत्र जगतार सिंह निवासी गिलपत्ती सुधार थाना जिला लुधियाना के रूप में हुई। पुलिस पार्टी द्वारा एस.एस.आई. गगनदीप सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ को जानकारी दी गई। मौके पर पंहुचे डी.एस.पी. अछरु राम शर्मा ने ट्रक की तलाशी ली जिसमें से 1 क्वंटल चूरा पोस्त की पांच बोरियां बरामद हुई। आरोपी ड्राईवर ने पुलिस को बताया कि वह यह सामान श्रीनगर से लाया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here