810 बोतल अवैध शराब बरामद, महिला सहित तीन गिरफ्तार

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। जिला पुलिस प्रमुख जे इलेनचेलियन के निर्देशों पर टांडा पुलिस ने डी.एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल की अगुवाई में नशा बेचने वाले तस्करों के खिलाफ शुरु की गई मुहिम के अंतर्गत एक महिला सहित तीन आरोपियों से अवैध शराब की 810 बोतल बरामद की।

Advertisements

डी.एस.पी. गुरप्रीत सिंह गिल ने पुलिस की सफलता के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरदेव सिंह की देखरेख में लोकसभा चुनाव के दौरान नशे के खिलाफ सरगर्म टांडा पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि बग्गा पुत्र प्रीतम सिंह निवासी मौजपुर नजदीक भैणी मियां खान गुरदासपुर भारी मात्रा में अवैध शराब का धंधा करता है और ब्यास दरिया के पार से अवैध शराब लाकर टांडा इलाके में सप्लाई करता है और आज भी उसने भारी मात्रा में शराब दाना मंडी धुस्सी बांध मियानी के नजदीक एक कमरे में स्टोर की हुई है।

सूचना के आधार पर हैड कांस्टेबल गुरमीत सिंह, रणजीत सिंह, अमरीक सिंह, जसपाल सिंह, इकबाल सिंह, पुनीत कुमार व गौरव राणा की टीम ने मौके पर छापामारी करते हुए उसको 2,25,000 मिलीलीटर अवैध शराब सहित पकडऩे में सफलता हासिल की और उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया। इसी तरह पुलिस टीम ने धुस्सी बांध भूलपुर के नजदीक स्वर्ण सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी मौजोपुर को नाजायज शराब की 270 बोतलों और मसीत व पशु मंडी दढिय़ाला के नजदीक सरोज पत्नी सतनाम सिंह निवासी वार्ड 14 अहियापुर को 240 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों से कुल 6,07,500 मिलीलीटर शराब बरामद कर पुलिस ने आबकारी एक्ट के अधीन मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here