विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल, डा. राज ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव नंगल खिडारियां में विभिन्न गांवों से आए लोगों ने अपनी पार्टी को छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। उनके इस फैसले का स्वागत करते हुए हलका विधायक डा. राज ने उन्हें कांग्रेस में शामिल किया और उन्हें स6मानित किया।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज कुमार ने कहा कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी द्वारा जनहितैषी होने का सबूत बजट 2021-2022 पेश करके दे दिया है। जिसके बाद से लोगों ने कांग्रेस पार्टी के प्रति अपना विश्वास गहरा करते हुए पार्टी में आने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि मु2यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से लोकभलाई के फैसले लेकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों से प्रत्येक वर्ग को अवगत करवा दिया है। जिसके बाद लोग पार्टी कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेस में शामिल हुए नए सदस्यों ने कहा कि वह पार्टी की नीतियों तथा डा. राज की तरफ से अपने हलके में करवाए जा रहे निस्वार्थ सेवा कार्यों एवं विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी का हाथ थामा है।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी में रहते हुए पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर विभिन्न पार्टियों बीजेपी, बीएसपी, आप, सीपीएम आदि पार्टियों के कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर करनैल सिंह नंगल खिडारियां, नछत्तर सिंह शेरपुर, नरेश रानी सरपंच शेरपुर, परमजीत नंगल खिडारियां, अमरजीत सिंह, कृष्ण चंद ललवान, रणजीत सिंह नंगल खिडारियां, मनमोहन दास खानपुर, भाग सिंह गौगड़ो, बलजीत कुमार कालेवाल भगतां कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here