पंजाब की जनता प्रदेश में आप की सरकार बनाने का बना चुकी है मन: मीत हेयर

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के बरनाला से विधायक मीत हेयर, यूथ विंग के प्रवक्ता तथा पार्टी के संयुक्त सचिव हरमिंदर सिंह बख्शी ने होशियारपुर पहुंचकर नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से भेंट की। इस मौके पर देहाती प्रधान मोदन लाल व पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा ने उनका यहां पहुंचने पर स्वागत किया और उनसे पार्टी की मजबूती व अन्य मुद्दों पर विचार चर्चा की।

Advertisements

इस अवसर पर अजय वर्मा, अर्जुन शर्मा, करन शर्मा, मनीष व अजय वर्मा आदि सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इस दौरान विधायक मीत हेयर ने होशियारपुर में चल रही पार्टी की गतिविधियों और आगामी विधानसभा चुनाव में आप द्वारा पूरी मजबूती से चुनाव लडऩे संबंधी विचार विमर्श किया। उन्होंने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अभी से चुनाव की तैयारियों में डट डाएं और पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार द्वारा जनता को सहूलियत देने वाले कार्यों संबंधी जनता को जागरुक करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने जो कार्य किए हैं वह मिसाल हैं और उनका देश के हर कोने एवं वर्ग के लोगों पर विशेष प्रभाव पड़ा है। जिसके चलते पंजाब के लोग आगामी चुनाव में प्रदेश में आप की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों का मुद्दा हो या गरीबी दूर करने का मुद्दा हो, कांग्रेस और भाजपा दोनों की मुद्दों पर बुरी तरह फेल साबित हुई हैं। इसलिए जनता सुशासन और भ्रष्टाचार व्यवस्था के लिए आप के साथ जाने का मन बना चुकी है। इसलिए अब यह बात और भी जरुरी हो जाती है कि सभी कार्यकर्ता जनसंपर्क बढ़ाएं और जनता को पार्टी की नीतियों के प्रति जागरुक करें। इस दौरान मोहन लाल व जिम्पा ने मीत हेयर का यहां पहुंचने एवं कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देने के लिए उनका धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here