देर से ही सही मगर खुली तो सही निगम की आंखे: मीनू सेठी

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर के कामों में राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते लेट लतीफी आए दिन चर्चा में रहती है। शहर में कई स्थान ऐसे है जो आज भी काम पास हुए होने के बावजूद निगम की सुस्त कार्यशैली के कारण अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे हैं और लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। निगम के पार्षदों का कार्य काल 2020 मार्च में खत्म हुआ था और राजनीति के चलते सत्ता पक्ष ने भाजपा पार्षदों के वार्डों के काम नहीं होने दिए थे।

Advertisements

उल्लेखनीय है कि इनमें से बहुत से काम जून 2019 की हाउस की बैठक में पास होकर वर्क ऑर्डर जारी कर दिए गए थे। ऐसा ही एक वार्ड है वार्ड नंबर-13 जहां काफी देर से काम न होने को लेकर लोगों को भारी दिक्कत थी और पूर्व पार्षद और भाजपा जिला महामंत्री मीनू सेठी को वार्डवासियों के साथ धरना भी लगाना पड़ा था जो निगम अधिकारियों के आश्वासन उपरांत ही खुला था। पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने फतेहगढ़ रोड़, न्यू फतेहगढ़ रोड, रम्भा सेठी मार्ग और गली नंबर-5 न्यू फतेहगढ़ की सडक़ें डा. संधू से लेकर विरदी करयाना स्टोर तक जून 2019 में पास करवाई थी। पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने सडक़ों का मुद्दा बार-बार उठाया और हस्ताक्षर अभियान भी चलाया।

दबाव पडऩे पर और निगम चुनाव की आहट पाकर सत्ता पक्ष ने चुनावी फायदे के लिए फतेहगढ़ रोड़ चुनाव से पहले बनवाई। लोगों को लगभग डेढ़ साल तक असुविधा झेलनी पड़ी। अब तीन दिन पहले 13 और 14 वार्ड की साँझी पड़ती न्यू फतेहगढ़ रोड भी निगम द्वारा बनवाई गई है। मीनू सेठी ने प्रेस को कहा कि उनके द्वारा वे निगम का धन्यवाद करना चाहती है कि उनके पास करवाए काम निगम पौने दो साल के बाद करवा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपेक्षा है कि निगम अब जल्दी ही रम्भा सेठी मार्ग और गली नंबर 5 न्यू फतेहगढ़ की सडक़ों की सुध लेगी और और इन सडक़ों को बनवाकर लोगों को समस्या से निजात दिलाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here