14 नये क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में शामिल, 9 क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहर

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

ऊना: ऊना में 14 नये क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में शामिल जबकि 9 क्षेत्र हुए हॉटस्पॉट सूची से बाहरऊना, 7 अप्रैल : एसडीएम ऊना डॉ निधि पटेल ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के नए मामले आने के चलते उपमंडल के तहत अप्पर देहलां में सोमनाथ, नंगड़ा में दया सिंह, रायपुर सहोड़ा में अरूण कुमार, चताड़ा के वार्ड 6 में जागृति शर्मा, रायपुर सहोड़ां के वार्ड 1 में शाम सुंदर, टक्का के वार्ड 1 में कुसुम लता, मैहतपुर के वार्ड 5 में सोमा देवी, बरनोह के वार्ड 2 में अनु, नंगड़ा में सीता देवी, ग्रीन अवेन्यू कॉलोनी ऊना में अच्छर सिंह, भड़ोलियां खुर्द के वार्ड 5 में ओम दत्त शर्मा, रक्कड़ कॉलोनी में मदन लाल, डंगेहड़ा के वार्ड 7 में ओम प्रकाश व हिल व्यू कॉलोनी में रनबीर सिंह पठानिया के घरों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में अब कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यह आदेश तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक जारी रहेंंगे। जबकि कंटेनमेंट जोन मे रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड जैसे लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने जानेे की अनुमति रहेगी।ये क्षेत्र हुए कंटेनमेंट जोन से बाहरएसडीएम ऊना डॉ निधि पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि कुरियाला के वार्ड 5 में अनीता देवी, सुनेहरा के वार्ड 3 में रामस्वरूप, झंबर में राम देवी, रक्कड़ कॉलोनी में विजय कुमार, सासन में सोहन लाल, अजौली में नवदीप ठाकुर, कोटला कलां अप्पर में नरिंद्र स्वरूप, कुठार खुर्द के वार्ड 5 में सुरिंदर कुमार व रायपुर सहोड़ां के वार्ड 9 में विक्रांत के घरों को जिला की हॉटस्पॉट सूची से बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इन क्षेत्रों में अब कफ्र्यू में ढील प्रदान की जाएगी जबकि आगामी 14 दिनों की अवधि तक एक्टिव केस फाईंडिंग का कार्य जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here