लोग बिना किसी डर एवं संकोच के लगवाएं कोविड वैक्सीनेशन: धीर/कौशल

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार कोरोना के कहर को रोकने के लिए लगातार गंभीरता से प्रयासरत है और सरकार के प्रयास तभी कामयाब होंगे जब हम सभी उसमें सहयोग करेंगे। अब जबकि हमारे देश में ही कोरोना वैक्सीन तैयार कर ली गई है और टीकाकरण शुरु है तो हमें बढ़चढ़ कर टीकाकरण करवाकर सुरक्षित होना होगा। इसलिए सरकार की हिदायतों अनुसार बिना किसी डर एवं संकोच के कोविड वैक्सीन लगवाएं ताकि जल्द से जल्द कोरोना से मुक्ति मिल सके।

Advertisements

यह अपील पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर एवं शहरी कांग्रेस के महासचिव विकास कौशल ने आज यहां जारी प्रैस विज्ञप्ति में की। उन्होंने प्रदेश वासियों से अपील की कि सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताए गए अनुसार कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसे लगवाने से किसी प्रकार को कोई साइड इफैक्ट भी नहीं है तो इसे जरुर लगवाना चाहिए। देखने में आ रहा है कि अब भी कई लोग डर एवं संकोचवश इसे लगवाने से कतरा रहे हैं। ऐसा करके जहां वह अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं वहीं दूसरों के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब तो सरकार न मोहल्ला स्तर पर कैंप लगाकर वैक्सीनेशन की जा रही है तथा सभी से अपील है कि जैसे ही आपके मोहल्ले में ऐसा कोई कैंप लगता है तो सभी लोग वैक्सीनेशन जरुर करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here