विधायक आदिया ने गांव देयोवाल में पहुंचकर पीडि़त परिवार से की भेंट, सौंपा राहत राशि का चैक

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना के कारण क्वारनटाइन होने उपरांत पहले बार घर से बाहर निकलने पर हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव देयोवाल पहुंचकर पीडि़त परिवार के साथ दुख सांझा किया और उन्हें सरकार द्वारा भेजी गई राहत राशि का करीब चार लाख रुपये से अधिक का चैक भेंट किया। इस मौके पर मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजेश गुप्ता, समिति सदस्य पलविंदर कौर, नायब तहसीलदार व वैल्फेयर अधिकारी भी मौजूद थे।

Advertisements

इस मौके पर परिवार के साथ दुख सांझा करते हुए विधायक आदिया ने दुष्कर्म व हत्या की शिकार हुई बेटी की आत्मा की शांति के लिए कामना करते हुए पीडि़त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके खिलाफ अगली कानूनी कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मामले में पुलिस को जल्द से जल्द चालान पेश करने को कहा है ताकि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जा सके।

विधायक आदिया ने कहा कि कुछेक औपचारिकताओं के उपरांत इतनी ही राशि का एक और चैक भेंट किया जाएगा। उन्होंने परिवार को हौंसला देते हुए कहा कि वह किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा उनके साथ इंसाफ होने तक सरकार उनके साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here