नक्सलियों से कमांडों राकेश्वर सिंह मनहास को ससुरक्षित छुड़वाए भारत सरकार: लक्की ठाकुर

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में हमारे देश के 22 जवान शहीद हो गए थे, जिनकी शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता तथा सरकार को चाहिए कि वह इस हमले का बदला लेने के लिए सुरक्षा बलों को खुली छूट दे। इसके साथ ही नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए सीआरपीएफ कोबरा यूनिट के कमांडो राकेश्वर सिंह मनहास को जल्द से जल्द छुड़वाकर ससुरक्षित उसके परिवार से मिलाया जाए।

Advertisements

यह मांग श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव लक्की ठाकुर ने भारत सरकार से की। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद को खत्म करने के लिए अब सरकार को और भी सख्त कार्यवाही को अमल में लाना चाहिए। क्योंकि, नक्सलवाद लंबे समय से देश और छत्तीसगढ़ के लिए समस्या का कारण बना हुआ है और आज तक की लगभग सभी सरकारें इन पर अंकुश लगाने में नाकामयाब ही रही हैं। जिसके चलते कई माताओं के बेटे और घर के चीराग इनकी भेंट चढ़ रहे हैं।

इसलिए अब बिना किसी देरी के भारत सरकार को चाहिए कि जिस प्रकार विरप्पन का नाश किया गया था उसी प्रकार अब नक्सलियों का सिर भी कुचला जाए ताकि जितनी ऊर्जा इन्हें पकडऩे और खोजने में व्यर्थ की जा रही है उसे देश की सरहदों व अन्य गंभीर मामलों को हल करने के लिए प्रयोग की जा सके व माताओं के पुत्र भी बच सकें। लक्की ठाकुर ने कहा कि सरकार को इस मामले को और भी गंभीरता से लेना चाहिए ताकि राकेश्वर सिंह मनहाल कुशल घर लौट सके।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here