रोष: पार्षद रजनी डडवाल ने नगर निगम की फाइनांस कमेटी के सदस्य पद से दिया त्यागपत्र

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 1 से कांग्रेसी पार्षद रजनी डडवाल ने नगर निगम में मेयर, सीनियर व डिप्टी मेयर पदों पर जनरल वर्ग की अनदेखी किए जाने के रोष स्वरुप हाउस द्वारा उन्हें सौंपी गई फाइनांस कमेटी के सदस्य पद की जिम्मेदारी से त्यागपत्र दे दिया है।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

उन्होंने अपना त्यागपत्र वाट्सअप के माध्यम से पार्टी नेताओं को भेजा। पार्षद रजनी डडवाल ने कहा कि आज 12 अप्रैल को नगर निगम में उक्त पदों के साथ-साथ अन्य पदों की जिम्मेदारियां सौंपी जानी थी तथा उन्हें उम्मीद थी कि इन जिम्मेदारियों में जनरल वर्ग को भी प्रतिनिधित्व दी जाएगी। लेकिन दुख की बात है कि एक भी पद पर जनरल वर्ग के पार्षक को नहीं बिठाया गया। जिससे सिद्ध होता है कि पदों की बांट में जनरल वर्ग की अनदेखी की गई है। उन्होंने कहा कि वह राजपूत बिरादरी से संबंध रखती हैं और पूरी ईमानदारी से पार्टी की सेवा में लगी हुई हैं। लेकिन दुख की बात है कि पार्टी ने अपनों की अनदेखी करते हुए दूसरी पार्टी से आए उम्मीदवार को सम्मानित किया जाए।

उन्हें किसी से कोई नाराजगी नहीं है कि किसे क्या दिया जाता है, लेकिन उन्हें भी उम्मीद थी कि पार्टी के सच्चे सिपाहियों को भी सम्मानीय पदों से नवाजा जाएगा। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उन्हें जनरल होने की सजा दी जा रही है, जिसके चलते वह फाइनांस कमेटी के सदस्य के पद से त्यागपत्र देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here