भेदभावपूर्ण कार्यवाही करते हुए बस्सी कलां पंचायत ने तुड़वाए दुकानों के थड़े: सुदर्शन धीर

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने बताया कि उनकी गांव बस्सी कलां में पुश्तैनी दुकान है तथा नई दुकान बाजार के बीच है। उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर रहते हैं तथा कभी कभार अपनी पुरानी दुकान पर जाते हैं।

Advertisements

श्री धीर ने बताया कि पंचायत ने भेदभावपूर्ण कार्यवाही करते हुए उनकी पुरानी दुकान व वहां बाजार में स्थित कुछेक अन्य दुकानों के थड़े तुड़वाया। जिसे लेकर उनमें व अन्य दुकानदारों में रोष है। उन्होंने कहा कि पंचायत की यह कार्यवाही भेदभावपूर्ण इसलिए कही जा सकती है, क्योंकि वहां पर और भी कई लोगों ने थड़े बना रखे हैं, लेकिन उन्हें नहीं तोड़ा गया। उन्होंने कहा कि अगर पंचायत ने कोई काम करवाना ही था तो उन्हें विश्वास में ले लेना चाहिए और ढंग से तोडऩा चाहिए था, लेकिन उनकी दुकान का थड़ा इतने गलत ढंग से तोड़ा गया कि शटर के नीचे फर्श का हिस्सा अंदर तक क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे कोई भी व्यक्ति चोरी की नीयत से दुकान में घुस सकता है।

श्री धीर ने कहा कि वह इसकी शिकायत हलका विधायक डा. राज कुमार से करेंगे और पंचायत के खिलाफ जो भी बनती कार्यवाही होगी करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने थड़ा तुड़वाया है वह उनकी दुकान को ठीक करवाकर दें। श्री धीर ने कहा कि वह गांव के पक्के वसनीक हैं और अगर पंचायत ने अपने गांव वासियों के साथ ऐसा ही व्यवहार करना है तो ऐसे में लोग गांव छोडक़र जाने को मजबूर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here