अंबेडकर जी का जीवन युगो-युगो तक भारतीय समाज को देता रहेगा प्रेरणा: संदीप सैनी

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से आज भारतीय संविधान के निर्माता भारत रतन डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी का जन्म उत्सव पार्टी कार्यालय में मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप सैनी ने बाबा साहब की प्रतिमा को पुष्प भेंट करते हुए उन्हें अपने श्रद्धा सुमन भेंट किए। उन्होंने इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए कहा कि बाबासाहेब का 130वां जन्म उत्सव आम आदमी पार्टी एक संकल्प के तौर पर मना रही है। पार्टी का मानना है कि समाज को तरक्कीशील बनाने के लिए बाबा साहेब द्वारा बताए गए सिद्धांतों पर चलकर ही मुकम्मल किया जा सकता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक वो दौर था जब देश में जात-पात का कलंक अपने चरम पर सीमा पर था पर आज देश में अमीर गरीब का फर्क अपने चरम पर है और जिसको सिर्फ और सिर्फ बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर द्वारा समाज की एकजुटता के लिए दिया गया मंत्र ही मिटा सकता है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब का जीवन युगो-युगो तक भारतीय समाज को प्रेरणा एवं मार्गदर्शन देता रहेगा और उनके किए हुए कार्यों के लिए हम सब सदैव उनके आभारी एवं ऋणी रहेंगे।

इस अवसर पर उनके साथ अजय वर्मा उपाध्यक्ष बुद्धिजीवीसेल, पार्षद ब्रह्मशंकर जिंपा, ब्लॉक प्रधान खुशीराम धीमान, मनी गोगिया, नवजोत कौर, ज्योति रंजीत सिंह, नवप्रीत सिंह, हरेंद्र कुमार सैनी, बलवीर सिंह सैनी, जगजीत सिंह सैनी, कर्मजीत सिंह बब्बू, सविता शर्मा, तरुण गुप्ता, गुरमीत सिंह, गुरदेव सिंह सैनी, सचिन होंडा, रघु खुल्लर, प्रदीप शर्मा गोल्डी, मीका बलविंदर सिंह बिंदी तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here