मोहल्ला श्रीचंद बहादुरपुर में निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के भ्रष्टाचार की पोल खुली: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर-3 मोहल्ला श्रीचंद बहादुरपुर में सीमेंट टाइलों से बनने वाली गलियों के लिए नगर निगम द्वारा जब टाइलें लाकर रखी गई तो मोहल्ला निवासियों ने देखा की टाइलें अति घटिया क्वालिटी की थी। उनका सीमेंट हाथ लगाने से भुर रहा था तथा हलकी सी चोट से टाइलें टूट रही थी। वार्ड की भाजपा नेत्री हेमलता तथा उसके पति अश्वनी विग ने मोहल्ला निवासियों के कहने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद को मौके पर बुलाकर टाइलों की क्वालिटी दिखाई।

Advertisements

उन्होंने बताया कि निगम ठेकेदार के करिंदो को जब घटिया टाइलों के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि ऊपरी खर्च के कारण ऐसा सस्ता माल ही लगाकर गुजारा होगा। मौके पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि केवल आईएसआई मार्क मापदंड टाइलें ही गलियों में लगाई जा सकती हैं परन्तु इन टाइलों की क्वालिटी इतनी घटिया है कि लगाने के बाद सारी टाइलें कुछ ही दिनों में चूरा-चूरा हो जाएंगी।

उन्होंने नई बनी नगर निगम में फैल रहे भ्रष्टाचार के विरोध में मोर्चा खोलने की चेतावनी दी और कहा कि अगर इस काम में टेंडर के मापदंडों के अनुसार आई एस आई मार्क टाइलें नहीं लगाई गई तो काम बंद करवा दिया जाएगा। श्री सूद तथा मोहल्ला निवासियों ने नई गठित नगर निगम में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से भी मांग की। इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, नरेश आनंद, जसवंत मेहता, सुशिल शर्मा, अशोक कुमार, बिट्टू, अश्वनी कुमार भोला, विनोद कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here