चब्बेवाल पुलिस ने बांटे फेस मास्क और काटे चालान

होशियारपुर: प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कारोना मामलों को रोकने के लिए पुलिस तथा सिविल प्रशासन लगातार काम कर रहा है।मेहटियाना तथा चब्बेवाल पुलिस के सहयोग से 10 सदस्यों की टीम ने बसो तथा अन्य वाहनों की चेकिंग की।इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने तथा स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर कमल कुमार खोसला, स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश कुमार गुलियानी, स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर कश्मीर सिंह, स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर संदीप सिकरी ने यात्रियों से कहा कि वह वाहनों के अंदर भी मास्क पहनकर रखे।

Advertisements

अगर कोई व्यक्ति अकेला भी अपनी गाड़ी में बैठा है तो उसे भी मास्क लगाना होगा।उन्होंने कहा कि जीवन अनमोल है इसलिए अपने जीवन को सुरक्षित रखने के साथ-साथ दूसरों के जीवन को भी सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है , क्योंकि हर एक व्यक्ति अपने परिवार के लिए अहम होता है।इस अभियान के तहत चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र 044 चब्बेवाल के नोडल अधिकारी और स्पेशल ड्यूटी मजिस्ट्रेट अवतार सिंह कंग के निर्देशानुसार मास्क तथा सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वालों के लोगों के चालान भी काटे गए। इस दौरान चब्बेवाल पुलिस ने जो यात्री बसों में बगैर फेस मास्क के यात्रा कर रहे थे उनको फेस मास्क भी वितरित किए और भविष्य में फेस मास्क ना पहनो वालों को चेतावनी भी दी गई ।

टीम के सदस्यों ने 40 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को कोविड-19 का टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित किया।उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है इसके अलावा अगर किसी में कारोना के लक्षण दिखाई दे तो उसे तुरंत जांच करवानी चाहिए।यह सभी सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों पर निशुल्क किया जाता है।उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि हम सब मिलजुल कर ही इस वायरस से निजात पा सकते हैं। इस अवसर पर एसएचओ चब्बेवाल प्रदीप कुमार, एएसआई राकेश कुमार शर्मा शर्मा, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर तजेंद्र सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here