जिस धागे की गांठ खुल सकती है उस पर कभी कैंची नही चलानी चाहिए: विधायक डोगरा

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल। हल्का विधायक दसूहा अरुण डोगरा ने आज मार्केट कमेटी दसूहा के कार्यालय में उपस्थित कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवम् पदाधिकारियों को एकजुट होकर आपसी वैचारिक मतभेदों को दूर करके जनकल्याण के सांझे लक्ष्य के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कहा कि कभी कभी रिश्तों को कायम रखने के लिए अपने व्यक्तिगत स्वार्थ एवम् अहम को त्यागना पड़ता है क्योंकि रिश्ते किताब की तरह होते हैं ,लिखने में सालों लगते हैं ,लेकिन जलने में सिर्फ़ एक सैकंड इसलिए अगर कभी वैचारिक मतभेद के चलते आपके आपसी रिश्तों को बांध कर रखने वाली डोर में गांठ पड़ जाए तो उसे आपसी विचार विमर्श से खोलने का प्रयास करना चाहिए नाकि इस गांठ पर कैंची चलाकर उसे हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहिए ।

Advertisements

विधायक ने अपने वक्तव्य के अंत में कहा कि जिस दिन हम समझ लेंगे की सामने वाला इंसान गलत नही है बस उसकी सोच हमसे अलग है ,उस दिन हमारे जीवन के कई दुख समाप्त हो जाएंगे ।

इस अवसर पर नरिंद्र कुमार चेयरमैन मार्केट कमेटी, परविंदर कुमार अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस दसूहा, पार्षद सुच्चा सिंह, पार्षद यौवन बस्सी, पार्षद राकेश बस्सी, बाऊ राम, पार्षद चंद्र शेखर, गोपाल सिंह पाल ,सरपंच विनोद आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here