कोरोना की दूसरी लहर से भयभीत होकर पलायन न करें प्रवासी श्रमिक भाई : तीक्ष्ण सूद

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (28 अप्रैल): कोरोना  संक्रमण की दूसरी लहर पूरे जोबन को छू रही है। ऐसे में कोरोना टेस्ट,वैक्सीन,ऑक्सीजन तथा अन्य सुविधाओं की कमी पड़ने लगी है। कोरोना  संकट से जूझने की बजाए भय तथा भ्रमग्रस्त हो कर कुछ  प्रवासी श्रमिक भाई वापस अपने राज्यों  में जाने की योजना भी बनाने लगे हैं, जो कि सही नहीं है।

Advertisements

भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, सुरेश भाटिया,अश्विनी गैंद  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि 1 साल पहले जब कोरोना  महामारी का संकट शुरू हुआ था तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनियोजित ढंग से राशन, मास्क तथा सैनिटाइजर आदि जरूरतमंदों तक बड़े पैमाने पर पहुंचाने का काम किया था। अब फिर कोरोना  संकट की दूसरी लहर में भाजपा द्वारा योजना बंदी कर के जरूरतमंदों की हर प्रकार से सहायता करने की योजना बनाई गई है।  उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को भी कोरोना टेस्ट, वैक्सीन या  इलाज के लिए मुश्किल आने पर भाजपा कार्यकर्ता उसकी सहायता के लिए तत्पर रहेंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा भारी मात्रा में टेस्टों,इलाज व  वैक्सीन  के प्रबंधन के साथ-साथ राशन भी मुफ्त दिया जा रहा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि राजनीति से ऊपर उठकर सबको इकट्ठे होकर इस महा संक्रमण से लड़ने की जरूरत है। हमारे प्रवासी श्रमिक भाई  जिनका होशियारपुर के विकास में भारी  योगदान है, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, हम स्थानीय निवासी उनके साथ खड़े हैं। कृप्या  प्रवासी श्रमिक भय तथा भ्रमग्रस्त हो कर पलायन ना करे। उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करवाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here