कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए जिलावासी लगाई गई पाबंदियों का गंभीरता से करें पालन: अपनीत रियात


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए जिले में लगाए गए साप्ताहिक कफ्र्यू के पहले दिन जिला वासियों ने प्रशासन का पूरा सहयोग दिया, जिसके चलते पूरे जिले में कफ्र्यू असरदार ढंग से लागू हो सका है। उन्होंने कहा कि सिविल व पुलिस प्रशासन की ओर से कफ्र्यू को सख्ती से लागू करवाने के लिए पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी निभाई जा रही है। उन्होंने जिला वासियों को जनहित के मद्देनजर अपील की कि किसी भी हालत में कोरोना वायरस संबंधी स्वास्थ्य प्रोटोकाल के पालन में कोई लापरवाही न अपनाए।
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस नाके लगाकर कफ्र्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जहां कार्रवाई की गई वहीं मैडिकल टीमों की ओर से उनका कोविड टैस्ट भी किया गया। उन्होंने बताया कि होशियारपुर में एस.डी.एम अमित महाजन, गढ़शंकर में एस.डी.एम हरबंस सिंह, दसूहा में एस.डी.एम रणदीप सिंह हीर व मुकेरियां में एस.डी.एम.अशोक कुमार की ओर से डी.एस.पीज के साथ मिलकर सब डिविजन का दौरा कर कफ्र्यू का पालन यकीनी बनाया गया।
अपनीत रियात ने जिला वासियों को अपील की कि रविवार को भी जिले में मुकम्मल कफ्र्यू है और लोग समझदारी का परिचय देते हुए प्रशासन के आदेशों का गंभीरता से पालन करें और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार न अपनाया जाए। उन्होंने कहा कि 15 मई तक सोमवार से शुक्रवार रोजाना सांय 6 बजे से सुबह पांच बजे से नाइट कफ्र्यू लगाया गया है जबकि साप्ताहिक कफ्र्यू शुक्रवार सांय 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लगाया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे पाबंदी के दौरान इमरजेंसी स्थिति में ही घर से बाहर निकले और घर सेे बाहर निकलते समय मास्क पहनना न  भूलें व बाहर जाकर सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखते हुए कोरोना को दूर रखें व समय-समय पर हाथ धोना यकीनी बनाएं। कफ्र्यू के  दौरान एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने भी होशियारपुर के अलग-अलग स्थानों का दौरा कर जहां पुलिस प्रबंधों का जायजा लिया है वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिस का हौंसला भी बढ़ाया। उन्होंने जिला वासियों को नियमों का पालन करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here