पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के तहत क्षेत्र के कई भागों में लगाए नाके

मेहटीयाना: थाना मेहटीयाना पुलिस के एएसआई दलजीत सिंह कथा गुरदयाल सिंह ने स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी कमल खोसला तथा कश्मीर सिंह के साथ जिलाधीश द्वारा लगाए गए नाइट कर्फ्यू के तहत क्षेत्र के कई भागों में नाके लगाए।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से बचने का एक मात्र उपाय सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पालन करना है। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस इस समय गंभीर रूप धारण करता जा रहा ह। दुनिया के दूसरे देशों के मुकाबले हमारे देश में इसके मामले ज्यादा पाए जा रहे हैं।अगर हम सब मिलकर सरकार के निर्देशों का पालन करें तो जल्द ही इस पर काबू पाया जा सकता है।उन्होंने लोगों से अपील की कि वह कोविड वैक्सीन का टीकाकरण जरूर करवाएं उन्होंने कहा कि इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता।उन्होंने कहा कि शाम 5:00 बजे के बाद जो भी दुकान खुली होगी उसका चालान काटा जाएगा।

इसके अलावा अगर किसी ने वाहन में 50% से अधिक सवारियां बठाई तो उसका भी चालान काटा जाएग। उन्होंने कहा कि जो लोग सरकार के निर्देशों की अवहेलना करते हैं वही करोना को फैलाने के जिम्मेदार है।उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष जब हमने सरकारी निर्देशों का पालन किया था तो जल्द ही इस वायरस पर काबू पा लिया था और जिंदगी सामान्य हो गई थी। लेकिन इस बार हम कुछ भूल कर रहे हैं जिसका खामियाजा हम सब को भुगतना पड़ रहा है।इस दौरान उन्होंने लोगों को जागरूक किया तथा मास्क बांटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here