डिप्टी कमिश्नर ने दानी लोगों को जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने का न्यौता दिया

जालंधर, 02 मई: डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने दानी लोगों को कहा कि कोरोना वायरस कारण मुश्किल घड़ी का सामना कर रहे जरूरतमंद और समाज के कमजोर वर्ग की मदद के लिए आगे आए।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मौजूदा स्थिति दौरान स्वास्थ्य परेशानियों का सामना कर रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए दानी और समाज सेवीं लोगों को आगे आ कर ज़िला राहत फंड में दान करना चाहिए। उन्होनें कहा कि यह समय की ज़रूरत है कि इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचायी जाये। उन्होनें कहा कि इस नेक काम से किसी को भी पीछे नहीं रहना चाहिए, जिससे लोगों को जल्द से जल्द राहत पहुंचायी जा सके।

डिप्टी कमिशनर ने ज़िला निवासियों से अपील की कि ज़िला राहत फंड में दान किया जाये, ताकि जरूरतमंद लोगों को ज़रूरी दवाएँ और अन्य सहायता उपलब्ध करवाने के लिए इस्तेमाल किया जा सके। उन्होनें विश्वास दिलाया कि जरूरतमंद लोगों के कल्याण के लिए संजीदा प्रयत्न किये जा रहे हैं ,जिससे उनको किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

श्री थोरी ने बताया कि ज़िला रैड क्रास सोसायटी की तरफ से कोविड -19 राहत फंड के नाम पर ज़िला राहत फंड बनाया गया है और लोग इस फंड के बैंक खाता नंबर 50100033127430, आई.एफ.एस.सी. कोड एच.डी.एफ़.सी 0001391,एम.आई.सी.आर.कोड 144240009, एच.डी.एफ़.सी बैंक में अपने घरों से ही अलग -अलग आनलाइन ढंगों के साथ दान कर सकते हैं। उन्होनें कहा कि ज़िला रिलीफ़ फंड में दिए गए योगदान को इनकम टैकस एक्ट के अंतर्गत छूट है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here