मेरा हर कदम मेरा हलके की बेहतरी की ओर: डा. राज कुमार

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

होशियारपुर/चब्बेवाल। किसी भी परेशानी या दिक्कत को मेरे ध्यान में लाया जाए, मेरी कोशिश उसे दूर करने की होगी। यह संदेश डा. राज कुमार विधायक चब्बेाल ने अपने हलका वासियों को दिया। उक्त समय वह 23.26 लाख रुपये की लागत से फुगलाणां से भुंगरनी तक बनाई जा रही सडक़ का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नियमों के मुताबिक कार्य करवाने में कभी देर भले ही हो सकती है, पर जब तक कोई पैंडिंग कार्य या समस्या हल नहीं हो जाती उनका पूरा ध्यान उसी तरफ रहता है तथा उसके लिए निरंतर कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने बताया कि गांव वासियों की सहूलत के लिए अहिराणा जट्टां से भुंगरनी तक 85 लाख रुपये की लागत से बिजली सप्लाई की तारें डाली गई हैं तथा गांव में सरकारी सिंचाई ट्यूबवैल भी लगाया गया। जिससे गांव के किसानों को सिंचाई में सुविधा होगी। गौरतलब है कि बिजली को लेकर गांव निवासी बहुत परेशानी महसूस कर रहे थे।

किसानों की सहूलत के लिए भी फुगलाणा में 44 लाख रुपये की लागत से दाना मंडी बनाई गई है। अब किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए दूर-दराज नहीं जाना पड़ेगा। डा. राज ने यात्रियों की सुवधिा के लिए गांव में बनाए जा रहे बस स्टैंड के शैड के कार्य का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर गांव के लोगों ने डा. राज का धन्यवाद किया, जिनकी कोशिशों के चलते गांव के 65.41 लाख की ग्रांट भी मिली तथा उनकी निरंतर कोशिशों तथा प्रयासों के कारण फुगलाणा की नुहार बदल गई है और लोगों को सहूलतें मिली हैं।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here