सेंट जोसफ स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने स्कूल प्रबंधकों की मनमानियों के खिलाफ खोला मोर्चा

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट जोसफ स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन की तरफ से स्कूल प्रबंधकों द्वारा की जा रही मनमानी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रधान हरजीत सिंह मठारु ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि स्कूल प्रबंधकों द्वारा एक तो फीसों में बेतहाशा बढ़ोतरी की गई है तथा तिमाही फीस के स्थान पर हर माह फीस जमा करवाने के दवाब बनाया जा रहा है।

Advertisements

इतना ही नहीं स्कूल प्रबंधकों द्वारा अध्यापकों के माध्यम से बच्चों और उनके अभिभावकों पर दवाब बनाया जा रहा है कि वे फीस जमा करवाएं, अन्यथा उन्हें ऑन लाइन पढ़ाई से वंचित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण पहले से ही हालात खराब होने के चलते लोगों के कामकाज प्रभावित हो रखे हैं। इसके साथ ही माननीय अदालत ने भी स्कूलों को न्यूनतम खर्च व फीस लेने के लिए कहा हुआ है। बावजूद इसके स्कूल प्रबंधकों द्वारा की जा रही मनमानियों के चलते जहां बच्चे मानसिक तनाव में हैं वहीं अभिभावकों के समक्ष भी कई प्रकार की समस्याएं खड़ी हो रही हैं।

हरजीत सिंह मठारु ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर स्कूल प्रबंधकों ने फीसों में की बढ़ौतरी को वापिस न लिया और बच्चों व अभिभावकों पर फीस जमा करवाने का दवाब बनाना बंद न किया तो एसोसिएशन द्वारा स्कूल के खिलाफ संघर्ष शुरु कर दिया जाएगा और अगर फिर भी प्रबंधकों के रवैये में बदलाव न आया तो माननीय अदालत में याचिका भी दायर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here