भाजपा जिला महिला मोर्चा ने गरीब बस्ती में वितरित किए मास्क

Hospital vaccination Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (4 मई): भाजपा जिला महिला मोर्चा द्वारा  अर्चना जैन जिला अध्यक्ष  के नेतृत्व में वार्ड नंबर 49  स्थित राम नगर बस्ती में गरीब लोगों को मास्क बांटे गए।  देखने में आया था की बस्ती में केवल पुरुष ही जो कि कामकाज के सिलसिले से बाहर निकलते थे वही मास्क का प्रयोग करते थे। बच्चों तथा स्त्रियों को गरीबी के कारण मास्क उपलब्ध नहीं हो रहे थे।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

अर्चना जैन ने कहा कि पार्टी के दिशा निर्देशों अनुसार तथा भाजपा पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, सुरेश भाटिया ( सेवा ही संगठन अभियान इंचार्ज)  के निर्देशानुसार महिला मोर्चा ने मास्क बांटने का अभियान शुरू किया  है तथा महिला मोर्चा सभी लोगों तक मास्क पहुंचाया जाएगा जो  धन के अभाव के कारण अभी तक मास्क से  वंचित है।  

इस मौके पर श्री तीक्ष्ण  सूद ने कहा कि कोरोना  से बचने का उत्तम तथा कारगर उपाय मास्क लगाना ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक भी करेंगे तथा सहयोग भी करेंगे। इस मौके पर डॉ बिन्दुसार शुक्ला, श्रीमती राकेश सूद, श्रीमती बिंदु सूद, कमल वर्मा, सर्वजीत सिंह,  एडवोकेट प्रिया, श्रीमती मीना सूद, श्रीमती त्रिशला शर्मा आदि भी  उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here