नगर कौंसिल ने शुरू करवाई बड़े नालों की सफाई मुहिम, प्रधान मार्शल ने लोगों को प्लास्टिक के लिफाफे नाली में न फेंकने की अपील की

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)। नगर कौंसिल टांडा उड़मुड़ की ओर से बरसाती मौसम से पहले नगर के बड़े नालों और मियानी रोड बरसाती ड्रेन की सफाई के लिए मुहिम शुरू की है। नगर कौंसिल के प्रधान गुरसेवक मार्शल ने जेसीबी मशीन की सहायता के साथ करवाए जाने वाले इस काम की शुरुयात करवाते हुए कहा कि बरसाती मौसम से पहले नगर में विशेष सफाई अभियान चलाकर नालियां व पुलियां साफ़ करवाई जा रही हैं।

Advertisements

इस मौके उन्होंने नगर निवासियों को प्लास्टिक के लिफाफों और कूड़े के नालियों तथा सीवरेज में फेंकने की गंभीर समस्या संबंधी अपील करते हुए कहा कि नगर कौंसिल की ओर से कूड़े को निर्धारित स्थानों पर फेंकने की अपील की बावजूद कूड़े को नालियों में फेंकने का आम रवैया देखता जता है जो बेहद गंभीर समस्या पैदा कर रहा है। उन्होंने अपील की कि जहां सफाई सेवक सफाई के लिए उद्दम कर रहे हैं वहीं लोग भी नैतिक फज़ऱ् जरुर समझें। इस मौके पूर्व काउंसलर दविंदर बिल्लू, नरिंदर कौर, ठेकेदार परमिंदर सिंह, रणधीर सिंह कंग, जतिंदरपाल सिंह जेपी इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here