जिले में अलग-अलग स्थानों पर जाकर कोविड टीकाकरण व टैस्टिंग यकीनी बनाएंगी मोबाइल वैनें: हरबीर सिंह

होशियारपुर, 12 मई: अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) हरबीर सिंह ने कहा कि कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए जिला स्तर पर टीकाकरण युद्ध स्तर पर किया जा रहा है और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों का टीकाकरण किया जाए। वे आज जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में मोबाइल वैक्सीनेशन व टैस्टिंग वैनों को हरी झंडी देने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरन उनके साथ सिविल सर्जन डा. रणजीत सिंह भी मौजूद थे।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात के नेतृत्व में वर्धमान यान्र्ज एंड थ्रैड्ज लिमिटेड की ओर से सी.एस.आर के अंतर्गत कोविड फैलाव को रोकने के लिए वैक्सीनेशन व टैस्टिंग के लिए चार वैनें देकर सहयोग किया गया है। उन्होंने कहा कि यह मोबाइल वैने होशियारपुर शहर के अलावा जिले के सभी उन  स्थानों पर जाएगी जहां लोग वैक्सीनेशन व टैस्टिंग के लिए नहीं पहुंच पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन वैनों में स्वास्थ्य विभाग की टीम होगी जो कि लाभार्थियों की वैक्सीनेशन के अलावा लोगों की कोविड टैस्टिंग भी यकीनी बनाएगी।

हरबीर सिंह ने कहा कि वर्धमान यान्र्ज की ओर से समय-समय पर जिला प्रशासन को हर संभव सहयोग दिया जाता है। उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड महांमारी के इस मुश्किल समय में वे जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन्ज का पूरी गंभीरता से पालन करें और मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाने व समय-समय पर साबुन से अच्छी तरह हाथ धोने को अपने जीवन का अहम हिस्सा बनाएं। उन्होंने कहा कि जन सहयोग से ही इस महांमारी पर फतेह पाई जा सकती है।
इस मौके पर जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग, वर्धमान यान्र्ज एंड थ्रैड्ज लिमिटेड के डायरेक्टर तरुण चावला, वाइस प्रेसीडेंट जे.पी. सिंह के अलावा स्वास्थ्य विभाग के अन्य कर्मी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here