जिले के सेवा केंद्रों का समय बदला, 17 मई से सुबह 7:30 से 3 बजे तक दी जाएंगी

होशियारपुर, 17 मई: डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए सेवा केंद्रों में समय में बदलाव किया गया है और 17 मई से सेवा केंद्र सुबह 7:30 बजे से 3 बजे तक खुलेंगे। उन्होंने कहा कि सेवा केंद्रों में सेवा लेने के लिए अब अग्रिम मंजूरी(अपॉइंटमेंट) लेना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि बिना अपॉइंटमेंट किसी भी आवेदक को सेवा प्रदान नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि अपॉइंटमेंट मोबाइल एप एम-सेवा, कोवा एप, जिला प्रशासन होशियारपुर की वैबसाइट पर जाकर ली जा सकती है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन की ओर से यह पहल की गई है। उन्होंने कहा कि जब से सेवा केंद्रों में अपॉइंटमेंट के जरिए सेवाएं शुरु हुई है , तब से सेवा केंद्रों में भीड़ कम हुई है और लोग बहुत कम समय में अपना काम करवा लेते हैं।

उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे आनलाइन अपॉइंटमेंट सिस्टम को अपनाएं और निर्विघ्न अपनी सेवाएं सेवा केंद्रों से हासिल करें। उन्होंने सेवा केंद्रों में कोविड संबंधी स्वास्थ्य प्रोटोकाल का सख्ती से पालन किया जा रहा है, इस लिए सभी नियमों के पालन में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here