विशेष चैकिंग टीम ने चलाया अभियान, नियमों की उलंघना करने वालों के काटे चालान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी किए गए निर्देशों की पालना हेतु स्पेशल ड्यूटी मैजिस्ट्रेट सहायक एक्साइज कमिश्नर अवतार सिंह कंग के द्वारा गठित टीम ने लॉकडाउन के दौरान जिलाधीश के आदेश की पालना के लिए आज चेकिंग अभियान चलाया।

Advertisements

इस दौरान जिन लोगों ने दुकानें खोल रखी थी उनके चालान काटे गए। चेकिंग अभियान का नेतृत्व थाना प्रभारी करनेल सिंह ने किया उनके साथ हेड कांस्टेबल संदीप कुमार तथा सिमरनजीत सिंह भी थे।मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि कोरोनावायरस के चलते लोगों के जीवन को सुरक्षित रखने के लिए प्रशासन द्वारा शनिवार व रविवार को मुकम्मल लॉकडाउन लगाया गया है उन्होंने कहा कि कुछ लोग फिर भी इसकी अवहेलना कर रहे हैं।उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जो दुकाने खुली पाई गई दुकान खोली पाई गई उनका धारा 188 के तहत चालान काटा गया।

उन्होंने लोगों से अपील की वह अपना तथा अपने आसपास के लोगों का जीवन सुरक्षित रखने के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें।उन्होंने कहा कि किसी को भी नियमों के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।इस मौके पर स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी, कमल खोसला तथा कश्मीर सिंह ने कहा कि प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक कर रहा है लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग मै ना मानो की नीति पर चल रहे हैं। प्रकार के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने कहा कि गाडिय़ों में भी सरकार द्वारा निर्धारित संख्या में सवारियां बीठाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here