देश की एकता और अखण्डता के लिए स्व. राजीव गांधी का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता: डा. नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम तहत जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर द्वारा कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि कोरोना के मद्देनजर मास्क वितरित करके मनाई गई। जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में माहिलपुर अड्डा स्थित कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद समस्त कांग्रेसियों ने स्व. राजीव गांधी को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए उन्हें नमन किया।

Advertisements

जिला कांग्रेस कमेटी ने मास्क वितरित करके मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि

इस मौके पर बीसी आयोग पंजाब के चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व मेयर सुरिंदर कुमार विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस अवसर पर डा. नंदा ने कहा कि स्व, राजीव गांधी ने अपना जीवन देश की खातिर न्यौछावर किया था। उन्होंने अपना सारा जीवन देश की एकता एवं अखण्डता के साथ-साथ देश में तकनीकी युग की शुरुआत करने को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती और इसे नई राहों पर ले जाने में भी स्व. गांधी का महत्वपूर्ण योगदान रहा, जिसके बल पर आज कांग्रेस पूरी ताकत एवं एकजुटता से देश एवं देश वासियों के हित में काम कर रही है।

इस मौके पर एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शहीदों की पार्टी है और इसके नेताओं ने अपनी जान की परवाह किए बिना देशहित को सर्वोपरि रखा। जोकि समस्त कांग्रेसियों के साथ-साथ आम जन के लिए भी प्रेरणास्रोत है। इस मौके पर महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी लत्ता, डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी, उपाध्यक्ष हरीश आनंद, पार्षद अशोक मेहरा, महासचिव संदीप नंदा व प्यारा लाल सैनी सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here