नेहरू युवा केंद्र की तरफ से ‘बी विद योग बी एट होम’ के अंतर्गत मनाया गया अंतराष्ट्रीय योग दिवस

The Stellar News Logo

जालंधर, 21 जून: ज़िला यूथ अधिकारी नेहरू युवा केंद्र, जालंधर नित्यानन्द के नेतृत्व में सातवें अंतराष्ट्रीय योग दिवस के सम्बन्ध में यूथ क्लबों, महिला मंडलों और राष्ट्रीय युवा वलंटियरों की तरफ से जालंधर के अलग -अलग ब्लाकों में कोरोना महामारी की स्थिति के चलते ‘ बी विद योग बी एट होम ’ विषय के अंतर्गत घरों में रह कर योग्य दिवस मनाया गया, जिसमें अलग -अलग युवा क्लबों की तरफ से योग अभियास किया गया और अपने जीवन में योग को अपनाने का प्रण लिया गया।

Advertisements

इस अवसर पर ज़िला यूथ अधिकारी नेहरू युवा केंद्र नित्यानन्द ने वैबीनार के माध्यम से सबको योग दिवस की मुबारकबाद दी। उन्होनें कहा कि योग अभियास व्यक्ति को कई बीमारियों से बचाव कर तंदरुस्त स्वास्थ्य को यकीनी बनाने में अहम भूमिका निभा सकता है। उन्होनें कहा कि सेहतमंद शरीर और तंदरुस्त दिमाग़ के लिए योग अभियास बहुत ज़रूरी है। उन्होनें कहा कि योगा और प्रणायाम जीवन की सुरक्षा के लिए ज़रूरी हैं और योग प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए अधिक से अधिक प्रशिक्षण दिया जाना चाहिए, जिससे हमारी जीवनशैली को सकारात्मक रूप दिया जा सके।

इस अवसर पर रिशिव सिंगला ए.पी., नीतू, शिवम्, विशाल ,रितु, सुखवंत सिंह, रणजीत सिंह, कुलविन्दर कुमार, पल्लवी, गोपाल शर्मा, राहुल कौशल, जोगा, पवन कुमारी, पूजा, सुखजीत,वरिन्दर सिंह, नीलम, विशाल सिंह, बिकरमजीत सिंह, दीपक, जगरूप की तरफ से अंतरराष्ट्रीय योग्य दिवस में बडा योगदान दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here