पंजाब भाजपा स्पोर्ट्स सैल ने राजपुरा में भाजपा नेताओं पर किए हमलें की निंदा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा स्पोर्ट्स सैल की तरफ से कल राजपुरा में भाजपा जिला अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के कनवीनर डा. रमन घई ने कहा कि पंजाब में कांग्रेसी नेताओं की गुंडागर्दी चर्म सीमा पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि अपने चुनावों राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेसी नेता किसानों के नाम पर भाजपा नेताओं पर हमलें कर रहे हैं। जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डा. घई ने कहा कि किसान खेत में मेहनत कर देश के अन्य लोगों का पेट भरने के लिए अनाज की पैदावार करता है तथा उन्होंने कहा कि भारत का किसान कभी भी किसी का खून बहाने में विश्वास नहीं रखता। डा. घई ने कहा कि किसानों ने हमेशा अपनी बात शांतमयी ढंग से कही है।

Advertisements

मेहनती किसानों के नाम पर कांग्रेसी कर रहें गुंडागर्दी:डा. रमन घई

आज बड़े दुख की बात है कि कांग्रेसी नेता अपने राजनीति फायदे के लिए चुनावों के मद्देनजर भाजपा नेताओं पर हमलें कर रहे हैं तथा पंजाब सरकार के साथ-साथ पुलिस भी इन कांग्रेसी नेताओं को मदद करने में पीछे नहीं है। डा. रमन घई ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही प्रदेश के हालात को बिगाड़ा है जिसके कारण पंजाब ने कई वर्षों तक अमन शांति के बिना आंतकवाद के दौर निकाले।

डा. घई ने कहा कि राजपुरा में भाजपा की बैठक पर कांग्रेसियों द्वारा किया हमला अति गंभीर घटना है। उन्होंने माननीय गवर्नर पंजाब से मांग की है कि पंजाब सरकार को तुरंत भंग तक राष्टपति राज लगाया जाए ताकि प्रदेश में भाजपा नेताओं के साथ-साथ अन्य लोगों के जानमाल की रक्षा हो सके। इस अवसर पर स्पोट्र्स सैल के जिला अध्यक्ष मोहित संधू, पारस आदिया, कोच नरेश कुमार, गुरमिंदर सैनी, जसवीर सिंह, रवनीत घई, राजीव मेहरा, निशांत बेदी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here