अकाली-भाजपा की घटिया नीतियों से तंग आकर लोग पकड़ रहे हैं कांग्रेस का हाथ: विधायक डा. राज कुमार

  • चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के भीतर विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजऱ हर पार्टी द्वारा अपनी-अपनी गतिविधियां तेज कर दी गई हैं। जिसके तहत गांव खुशहालपुर में बड़ी संख्या में अकाली-भाजपा वाले कांग्रेस में शामिल हुए। जिसमें सरपंच बलदेव कौर, मास्टर बलबीर सिंह, मेजर सिंह, जसवीर सिंह, जसविंदर कौर, अकविंदर सिंह, मनजीत सिंह, कुलजिंदर सिंह आदि साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए।

गांव खुशहालपुर में अकाली-भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पकड़ा कांग्रेस का पल्ला, डा. राज ने किया स्वागत

Advertisements

विधायक डा. राज कुमार ने पार्टी में शामिल हुए सदस्यं का स्वागत किया और कहा कि उन्हें कांग्रेस पार्टी में पूरा सम्मान दिया जाएगा। डा. राज ने कहा कि लोग अकाली-भाजपा पार्टियों की गलत नीतियों से तंग आ चुके हैं तथा उन्हें छोड़ रहे हैं। लोगों को समझ आ चुकी है कि कांग्रेस पार्टी ने सदैव ही जनता की भलाई के लिए कार्य किया है तथा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली पंजाब सरकार ने पंजाब की जनता को बहुत सारी सहूलतें प्रदान की हैं। गांवों को ग्रांटों के गफ्फे दिए गए हैं। जिससे गांवों में विकास कार्य जोरशोर से चल रहे हैं। इसके अलावा डा. राज ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही पार्टीबाजी से ऊपर उठकर कार्य किए हैं तथा अपने कार्यकाल दौरान कोशिश की है कि अपने हलके को तरक्की की राह पर ले जाया जाए।

गौरतलब है कि गांव खुशहालपुर को 10.62 लाख रुपये की ग्रांट दी गई है। जिसके लिए गांव निवासियों ने डा. राज का धन्यवाद किया। इस अवसर पर सरपंच गुरपाल सिंह, शम्मी ठुयाणा, डा. विपन पंचनंगल, जस्सी खुशहालपुर, जस्सा भगतुपुर, सरपंच रजिंदर सिंह ईसपुर, मास्टर बलवीर सिंह, बबलू आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here