जिला कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाल कर पैट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ी कीमतों का जताया विरोध

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी किए कार्यक्रम और कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों पर साइकिल रैली निकालकर पैट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ साइकिल रैली निकाली और केन्द्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में आयोजित साइकिल रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने भाग लिया और शहर के अलग-अलग बाजारों से होते हुए पुन: कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर रैली को संपन्न किया। इस मौके पर जिला प्रधान डा. नंदा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र द्वारा महंगाई को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा, बल्कि चंद पूंजीपति घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए ही केन्द्र की मोदी सरकार कार्य कर रही है। जिसके चलते जनविरोधी कानून पारित किए जा रहे हैं। एक तरफ किसान सडक़ों पर हैं तो दूसरी तरफ पैट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के चलते महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

Advertisements

इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण जिस प्रकार पैट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं उससे जल्द ही देश की जनता साइकिलों पर आ जाएगी। उन्होंने आज देश को मोदी की नहीं बल्कि ऐसे अर्थ शास्त्री की जरुरत है जो देश की अर्थ व्यवस्था को ठीक करके महंगाई को नियंत्रण में लाए। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह ने सरकार चलाते हुए कई विकट परिस्थितियों में देश की आर्थिकता को डगमगाने नहीं दिया और देश वासियों पर कभी बोझ नहीं डाला था। वो इसलिए संभव हुआ क्योंकि वे खुद एक अर्थशस्त्री हैं। जिनकी बनाई हुई योजनाओं के सहारे ही देश तरक्की की राह पर अग्रसर है। लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार ने देश को तरक्की पर ले जाने की बजाए सैकड़ों साल पीछे धकेल दिया है। इसलिए केन्द्र की भाजपा सरकार को सत्ता छोड़ देनी चाहिए।

इस अवसर पर मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी, जिला उपाध्यक्ष हरीश आनंद, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, शहरी प्रधान मुकेश डावर मिंटू, अशोक मेहरा, रवि शर्मा नंदा, अमरजीत चौधरी, अनमोल जैन, मलकीयत सिंह मरवाहा, विजय कुमार अग्रवाल, रमेश डडवाल, गुरमीत राम सिद्धू, बलविंदर सिंह, गोपाल वर्मा, सुरिंदर बीटन, संतोख सिंह, लवकेश ओहरी, एडवोकेट हरदीप सिंह, आशा दत्ता, परमजीत सिंह टिम्मा, अश्विनी शर्मा इंटक, सेवा सिंह इंटक, अभिषेक शर्मा सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली में भाग लिया और केन्द्र सरकार को जमकर कोसा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here