विधायक और जिलाधीश ने नए चुने गए 32 अध्यापकों को सौपें नियुक्ती पत्र

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक रजिन्दर बेरी और जिलाधीश घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स, जालंधर में 32 नए चुने गए अध्यापकों को नियुक्ति पत्र सौपें। विधायक और डिप्टी कमिश्नर ने नियुक्ति पत्र देते हुए नए चुने अध्यापकों को आने वाली पीढ़ीयों के भविष्य को संवारने के लिए तनदेही के साथ काम करने की अपील की। उन्होनें अध्यापकों को भविष्य का निर्माता बताते हुए कहा कि अध्यापक न केवल शुरूआती दिनों में विद्यार्थी की बुनियाद रखता है, बल्कि शिक्षा देकर उनके पूरे चरित्र को आकार भी देता है।

Advertisements

अध्यापकों के नए बैच को मुबारकबाद देते हुए विधायक और जिलाधीश ने उनके साथ बातचीत की और कहा कि व्यक्ति के विकास में अध्यापकों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। वह विद्यार्थियों को जो शिक्षा देते है ,वह उनको विकास के रास्ते पर लेकर जाता है। उन्होनें कहा कि अध्यापकों के कारण नैशनल ग्रेडिंग इंडैक्स फार गवर्नमैंट स्कूलज़ में सबसे पहला स्थान प्राप्त करने के इलावा राज्य के सरकारी स्कूलों में दाख़िलों में विस्तार हुआ है। उन्होनें सभी नियुक्तियाँ मैरिट के आधार पर किए जाने पर पारदर्शी और निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया की प्रशंसा भी की।

अपने चुनाव के लिए कैप्टन सरकार का धन्यवाद करते हुए अध्यापकों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ विद्यार्थियों की सेवा करने का प्रण लिया ,जिससे सरकारी स्कूलों के बढिया प्रदर्शन को कायम रखा जा सके। नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वालों में राहुल भाटिया, कुलदीप  मिड्डा, हरजीत, अमनप्रीत कौर, मनप्रीत, उपेक्षा, गायत्री, अनुज, कुलविन्दर कौर, सीमा, रवि, नेहा, मन्नू, कोमल संधू, सन्दीप कौर, दलजीत कौर, रमन‌ जोशी, मनदीप सिंह, सरवनदीप कौर, बिंदु पम्मा, रंजना भारद्वाज, दलजीत कौर, ज्योति चुम्बर, प्रभजोत, गुरिन्दर कौर और नवजोत शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here