पेरेंट्स एसोसिएशन फीसों में की बेतहाशा बढ़ौतरी के विरोध में 22 जुलाई को करेंगी धरना प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोशन ग्राउंड होशियारपुर में सैंट जोसेफ स्कूल की पेरेंट्स एसोसिएशन द्वारा स्कूल की फीसों में किए बेतहाशा की बढ़ौतरी के विरोध में अभिभावकों ने एसोसिएसन के प्रधान हरजीत सिंह मठारू की अगुवाई में बैठक की गई। जिसमें प्रधान मठारू ने बताया कि जैसे इस समय कोरोना के कारण हर कामकार ठप हुआ पड़ा है वहीं स्कूल प्रबंधकों द्वारा अभिभावकों का साथ देने की बजाए उन पर और अधिक फीसों के खर्चे डालकर भार बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय स्कूल न तो कोई वार्षिक फीस मांग रहा है न ही फीसों में बढ़ौतरी कर रहे हैं बल्कि स्कूलों द्वारा अभिभावकों को फीसों में रियात दी जा रही है, लेकिन इसके उल्ट सैंट जोसेफ स्कूल द्वारा जहां फीसों के साथ-साथ वार्षिक खर्चे की मांग की जा रही है वहीं जो पिछला शैक्षणिक वर्ष गुजरा उसकी भी वार्षिक फीस को जमा करवाने के लिए अभिभावकों पर अध्यापकों के माध्यम से प्रैशर डाला जा रहा है। जिससे अभिभावकों को बेहद मानसिक परेशान का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कोरोना से जहां हाहाकार मची हुई है वहीं स्कूल ने नया ढंग अपनाकर अभिभावकों पर अधिक खर्चे का बोझ डालकर अपनी गोल्डन जुबली दिन मना रहे हैं। बच्चों को स्कूल वर्दियों में आने के लिए जोर डाल रहे हैं। मठारू ने बताया कि स्कूल के इस फरमान करके अभिभावकों को बच्चों को एक दिन के लिए नई वर्दियां लेकर देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि मठारू ने इस संबंध में स्कूल मुखी व जिलाधीश को मांग पत्र दिया है, लेकिन उस पर कोई अमस नहीं हुआ। इस लिए यह संघर्ष तेज करते हुए अभिभावकों द्वारा मिनी सचिवालय सामने वीरवार 22 जुलाई को सुबह 10 से 11 बजे तक धरना प्रदर्शन किया जाएग ताकि स्कूल व प्रशासन को नींद से जगाया जा सके।

इस अवसर पर एडवोकेट विकास कुमार शरशवत, दविंदर सग्गी, विपन सूद, नरेश चड्डा, हरकंवलजीत कौर, अशविंदर मक्कड़, अर्चन शर्मा, संदीप भारज, गिरीश ओहरी, अशोक शर्मा, अमित कुमार, गौरव चावला, मनदीप कौर, रेणू बाला, राहुल चावला, गुरप्रीत सेठी व अन्य अभिभावक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here