ढोलवाहा में गार्ड से मारपीट के आरोप में बबलू जोश व बिल्ला के खिलाफ मामला दर्ज, जांच जारी

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। थाना हरियाना पुलिस ने प्रगति बायो टेक्नालाजी नर्सरी ढोलवाहा में घुसकर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने के आरोप में करमजीत सिंह उर्फ बबलू (जोश) पुत्र गुरमीत सिंह निवासी पिपलांवाला होशियारपुर तथा बिल्ला निवासी चडियाल, हरियाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जानकारी अनुसार पुलिस को दी शिकायत में उधम सिंह पुत्र स्व. गुरदियाल सिंह निवासी ढोलवाहा (शिवालक नगर) ने थाना हरियाना पुलिस को बताया कि वह पिछले 10 साल से प्रगति बायो टेक्नालाजी नर्सरी ढोलवाहा बतौर सिक्योरिटी गार्ड नौकरी कर रहा है। आज 22 जुलाई को रोजोना की तरह ही वह ड्यूटी पर था।

Advertisements

उसने बताया कि नर्सरी के मालिकों के आदेश एवं कोविड गाइडलाइन्स के अनुसार नर्सरी में एक समय में 3-4 गाडिय़ों को ही पौधे लोड करने की इजाजत दी जाती है तथा आदेश व हिदायतों के अनुसार ही गाडिय़ों को अंदर प्रवेश की आज्ञा दी जाती है। उसने बताया कि सुबह करीब साढे 10 बजे जब वह मेन गेट पर ड्यूटी पर मौजूद था तो उसी दौरान एक ग्रे रंग की स्कार्पियो (पीछे से खुली) मेन गेट पर आकर रुकी। उस समय नर्सरी के भीतर पहले से ही 3-4 गाडिय़ां लोड हो रही थीं तथा उसने कहा कि गाडिय़ां बाहर आते ही वह उन्हें अंदर जाने देगा। लेकिन इसी दौरान गाड़ी चला रहे पीले रंग की टी-शर्ट पहने युवक जबरदस्ती गेट खोलकर अंदर दाखिला हुआ और उन्हें गालियां देने लगा और पीटने लगा। इसी बीच गाड़ी में बैठा दूसरा युवक भी अंदर आ गया और दोनों ने हाथ में पहने कड़े और डंडे से उसे बुरी तरह से पीटा। उसका शोर सुनकर साथी सिक्योरिटी गार्ड एवं अन्य कर्मी गेट पर आ गए और उन्होंने हमलावरों से उसे बचाया। उधम सिंह ने बताया कि हमलावरों के वार से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। सभी को इकट्ठा होता देख हमलावर उसे गालियां और धमकियां देते हुए वहां से गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए।

उसने बताया कि हमलावरों के नाम करमजीत सिंह उर्फ बबलू जोश निवासी पिपलांवाला होशियारपुर तथा बिल्ला निवासी चडियाल के रुप में पता चले। उसने बताया कि सारी घटना की जानकारी उसने अपने सुपरवाइजर हरविंदर सिंह तथा गांव के सरपंच व अन्य गणमान्य लोगों को बताई। इसके बाद उसे घायल अवस्था में सरपंच सुनीता देवी तथा सरपंच रजनी शर्मा ढोलवाहा व अन्य गणमान्य लोग उसे सिविल अस्पताल भूंगा ले गए और दाखिल करवाया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल के बयान कलमबद्ध किए और घटना के कथित हमलावर करमजीत सिंह उर्फ बबलू (जोश) पुत्र गुरमीत सिंह निवासी पिपलांवाला होशियारपुर तथा बिल्ला निवासी चडियाल, हरियाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं 452/323/506/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। इस घटना के बाद ढोलवाहा व आसपास के क्षेत्र के लोगों में काफी रोष था कि उक्त लोगों द्वारा आए दिन गुंडागर्दी की जाती है और पुलिस मूकदर्शक बनकर सारा तमाशा देखती है और इसका संताप लोगों को भुगतना पड़ता है। लोगों ने कहा कि अगर पुलिस समय रहते कड़ी कार्यवाही करे तो ऐसे लोगों की हिम्मत ही नहीं कि वह किसी गरीब व असहाय के साथ ऐसी घटना को अंजाम दे सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here