प्रवासी मजदूरों के वोट बनाने के लिए लगेंगे विशेष कैंप : अवतार सिंह कंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा चुनाव के लिए विधानसभा हलका चब्बेवाल के सभी चुनाव अधिकारियों को बूथ स्तरीय निर्वाचन प्रबंधन प्लान तैयार करने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं। सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर कम स्पेशल एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट कोविड-19, 044 – चब्बेवाल अवतार सिंह कंग की अध्यक्षता में वीवीपैट, स्वीप, ईवीएम, पोलिंग डे अरेंजमेंट के लिए नियुक्त अधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई। इसमें ईवीएम तथा वीवीपैट के उपयोग तथा कर्मचारियों को मतदान पूर्व ट्रेनिंग के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई।

Advertisements

एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट अवतार सिंह कंग ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी जिलाधीश अपनीत रियात के निर्देशानुसार विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल में स्विप के माध्यम से आम जन को विशेषकर महिला मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी आहुति डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस विशेष अभियान की सभी ग्रामीण महिलाएं प्रशंसा कर रही हैं कि प्रशासन द्वारा घर द्वार पर मत के महत्व और मतदान की प्रेरणा की जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कर्मचारियों को निर्देश दिए के प्रवासी मजदूर परिवारों की वोट बनाने के लिए खास ध्यान दिया जाए, उन्होंने यह भी बताया कि यह कार्य मुकम्मल करने के लिए विशेष तौर पर कैंप भी लगाए जा रहे है। स्विप के नोडल अधिकारी कमल कुमार खोसला एवं हनी राजा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल में महिलाओं के साथ-साथ विशेष रूप से युवा मतदाताओं को भी जागरूक किया जा रहा है।

इस अवसर पर जितेंद्र जस्सल, कमल कुमार खोसला, हनी राजा, रजनीश कुमार गुलियानी, विकास शर्मा, जितेंद्र सिंह, विजय कुमार, गुरपाल सिंह, संदीप सिंह, शिव शक्ति, प्रवीन कुमारी इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here