हीरा कालोनी में कार बाजार संचालकों पर हमला, कमल भार्गव गंभीर घायल, विवेक ने छिपकर बचाई जान, पुलिस जांच शुरु

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हीरा कालोनी इलाके में आज उस समय दहशत का माहौल व्याप्त हो गया, जब कुछ लोगों ने एक दुकान पर बैठे कुछ लोगों पर हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

विश्वनाथ बंटी, नवाब पहलवान, गांधी व अन्य लोगों ने किया हमला, पुलिस को पहले भी बता चुके हैं कि उन्हें बंटी से है खतरा, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई: भार्गव/कौशल

घायल अवस्था में जानकारी देते हुए कमल भार्गव ने बताया कि वह अपने दोस्त विवेक कौशल के साथ हीरा कालोनी में कृष्णा कार बाजार चलाते हैं। उन्होंने बताया कि आज बाद दोपहर करीब ढाई बजे वह अपनी दुकान पर बैठे थे कि इसी दौरान 3 गाडिय़ों में करीब 10-15 लोग उतरे और उन्होंने बिना किसी बात के उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों में विश्वनाथ बंटी, नवाब पहलवान, गांधी व कुछ और लोग शामिल थे। कमल ने बताया कि हमलावरों ने उन पर तेजधार हथियारों और डंडों आदि से हमला किया। जिससे उनका एक बाजू टूट गई है और उनके सिर पर भी चोट आई है। इसी दौरान विवेक कौशल ने बताया कि राजनीतिक शह पर उन पर हमला हुआ है। उन्होंने बताया कि उनका रॉयल प्लाजा होटल में हिस्सा है और विश्वनाथ बंटी न उस पर कब्जा करके रखा है।

मामले में विश्वनाथ बंटी ने कहा कि कुछ दिन पहले किसी महिला के साथ कमल की जालंधर में घूमते हुए की वीडियो हुई थी वायरल और वह उनके भाणजे पर कर रहा था शक, इसी शक के चलते आज कमल, विवेक व अन्यों ने उनके भाणजे, जोकि नाबालिग है को रोककर उसे डराया धमकाया व उसके मुंह में रिवालर तान दी। बच्चे ने जब रोते हुए उन्हें इस बारे में बताया तो उन्हें गुस्सा आ गया, इसलिए उन्होंने इन्हें पीटा है। पुलिस जांच करेगी तो वह सारी सच्चाई बताएंगे और उस महिला, जिसके कारण झगड़ा हुआ, को भी सामने लाया जाएगा

जिस कारण उनका झगड़ा चल रहा है तथा पुलिस को बताए जाने कि उन्हें बंटी से खतरा है के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने बताया कि उन्होंने भागकर व छिपकर जान बचाई, जबकि हमलावर उन्हें जान से मारने की नीयत से आए थे। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने उनके कार बाजार में खड़ी गाडिय़ों एवं आफिस को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

दूसरी तरफ मामले संबंधी बात करने पर विश्वनाथ बंटी ने बताया कि उनका उक्त लोगों के साथ कोई झगड़ा नहीं है। लेकिन यह लोग जानबूझकर उनके साथ पंगा लेते हैं। बंटी ने बताया कि कुछ दिन पहले किसी महिला के साथ कमल की जालंधर में घूमते हुए की वीडियो हुई थी। बंटी ने बताया कि जिस दिन कमल वहां घूम रहा था उनका भाणजा भी आइलेट्स का पेपर देने जालंधर गया हुआ था और वह भी उसी रेस्टोरेंट में था तथा वीडियो वायरल होने का शक वह उस पर कर रहा था। जबकि, उनके भाणजे व उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं है। इसी शक के चलते आज कमल, विवेक व अन्यों ने उनके भाणजे, जोकि नाबालिग है को हीरा कालोनी में रोककर उसे डराया धमकाया व उसके मुंह में रिवालर तान दी। बच्चे ने जब रोते हुए उन्हें इस बारे में बताया तो उन्हें गुस्सा आ गया, इसलिए उन्होंने इन्हें पीटा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच करेगी तो वह सारी सच्चाई बताएंगे और उस महिला, जिसके कारण झगड़ा हुआ, को भी सामने लाया जाएगा ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here