पार्षद पूनम रत्तू ने कड़े प्रयास कर जनसुविधा के लिए बनवाया सुंदर पार्क

मुकेरियां। नगर पालिका के वार्ड नं 11 की पार्षद वार्ड की जनता की सुख सुविधाओं को लेकर दिन रात एक कर रही हैं। उन्होने वार्ड के वाशिंदों की मूलभूत सुविधाओं से लेकर शरीर को फिट रखने के लिए कड़े प्रयास किए हैं,यही वजह है कि पार्षद पूनम रत्तू शहर की जनता की पहली पसंद बनती जा रही हैं।

Advertisements

कहा-मेरे पति मेरे गुरु भी,जो मेरे पीछे ढाल बनकर खड़े

एक भेंट के दौरान पूनम रत्तू ने बताया कि अगर नगर पालिका प्रबंधन उनका निष्पक्ष सहयोग करे तो वह अपनी वार्ड को ही नहीं बल्कि पूरे शहर को एक मॉडल के रूप में प्रस्तुत कर दें। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने अपने वार्ड में पड़ते नहर कॉलोनी में नगर पालिका के 7 कनाल 14 मरला जमीन पर नगर कौंसिल एक पार्क बनवाया है ,जिसपर शहर के कुछ भूमाफिया की नजर थी। उन्होंने बताया कि इस पार्क में बच्चों तथा महिलायों के लिए जिम से संबंधित मशीनें तथा खेल उपकरण लगवाए हैं और शीघ्र ही बच्चों के लिए झूले भी लगाए जा रहे हैं, जिसपर 15 लाख रुपये खर्च होंगे।

उन्होंने कहा कि वह विरोधी पक्ष के हैं इस लिए नगर पालिका प्रबन्धन उनके साथ ज़्यादा तालमेल या पूछताछ नही रखता है। आखिर में पार्षद पूनम ने कहा कि वार्ड की जनता के लिए सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए उनके पति समकज सेवक राजेश रत्तू उनके साथ ढाल बनकर खड़े हैं,और उनके मार्ग दर्शन से ही उनको आगे बढ़ने में बल मिलता है।यही नहीं वह मेरे पति होने के साथ-साथ मेरे लिये सुलझे हुये गुरु भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here