प्रेमगढ़ की यह निशानी टूटी गलियां और उनमें सीवरेज का पानी: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा नगर निगम की मौजूदा कार्यप्रणाली पर कटाक्ष करते हुए कहां की होशियारपुर में नवनियुक्त नगर निगम बनने के बाद भी उसकी कार्यप्रणाली में कोई अंतर नहीं आया है जिसकी मिसाल है कि होशियारपुर के सबसे पुराने मोहल्ले प्रेमगढ़ में टूटी हुई गलियां और उसमें बंद पड़े सीवरेज का पानी आम जनता का जीवन दुश्वार कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला प्रेमगढ़ की मुख्य गली लगभग 20 वर्षों से नहीं बनी है और सीवरेज व्यवस्था चरमराई पड़ी है। जिससे इलाके में पीने वाले पानी की पाइपों में सीवरेज का पानी मिलकर आम लोगों के घरों में जा रहा है और अफसोस की बात है कि नगर निगम को समय-समय पर सूचित करने के बाद भी इस और नगर निगम का कोई ध्यान नहीं जा रहा है।

Advertisements

जिस कारण इलाके में डेंगू जैसी महामारी यों के फैलने का खतरा अपने चरम सीमा पर पहुंच चुका है उन्होंने कहा कि पता नहीं नगर निगम होशियारपुर प्रेमगढ़ मोहल्ले के साथ सौतेला व्यवहार किस कारणवश पिछले कई वर्षों से करती आ रही है। संदीप सैनी ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों की आपसी खींचतान का खामियाजा होशियारपुर की आम जनता भुगत रही है जिस और भाजपा और कांग्रेस जैसी राजनीतिक पार्टी का कोई विशेष ध्यान नहीं जा रहा है और दुख की बात है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री और मौजूदा कैबिनेट मंत्री में अपने आप को विकास का मसीहा साबित करने की होड़ लगी हुई है मगर मेरा इन दोनों ही बड़े नेताओं को चैलेंज है कि वह प्रेमगढ़ की गलियों में आकर देखें कि उनके द्वारा किस किस्म का विकास आज तक किया गया है।

उन्होंने कहा कि शहर में विकास के नाम का ढिंढोरा पीटने वाले मोहल्ला प्रेम गढ़ के हालातों को देखकर आम जनता को बताएं कि क्या विकास ऐसा होता है अगर विकास ऐसा होता है तो शर्म आनी चाहिए ऐसे राजनेताओं को उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर आज आम जनता के पैसे की भारी लूट नगर निगम होशियारपुर द्वारा मची हुई है जिसको किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर नगर निगम द्वारा विकास के नाम पर किए गए भ्रष्टाचार की पूरी जांच करते हुए एक एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा और दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here