बयानों से विकास नही होगा जनता सब जानती है: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। धुरन्धर योद्धा तो इतिहास में बहुत हुये जिनका उदाहरण दिया जाता है जैसे अर्जुन, कर्ण, भीम और बहुत से योद्धा हैं जिनके नाम का अनुसरण किया जाता है। लेकिन होशियारपुर में भी एक योद्धा को झूठ का योद्धा के नाम से याद किया जायेगा जो सिर्फ अपनी वाह-वाही के लिए किसी भी हद को पार करने में माहिर के नाम से याद किया जायेगा। लेकिन उसका अनुसरण करने के लिए मातायें अपने बच्चों को उस जैसा न बनने के लिए उदाहरण देंगी और कहेंगी बच्चो आप मन्त्री सुन्दर शाम अरोड़ा जैसा न बनना। यह विचार संघर्ष कमेटी की मीटिंग में अध्यक्ष कर्मवारी बाली ने रखे। 

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा खेलो इण्डिया के तहत 7 करोड़ रूपए लाजवन्ती स्पोर्टस कम्पलैक्स को जारी किये थे लेकिन मन्त्री साहिब उसका भी श्रेय लेने के लिए पीछे नही हटे। आखिर सच्चाई सामने आ ही गई। कर्मवीर बाली ने कहा कि विकास का मन्त्री साहिब को फोबिया हो गया है और चुनाव नज़दीक आते ही 10 साल बाद उन्हें दफ्तार खोलने का समय मिल ही गया। अब शिकायतें थोक के भाव दूर की जायेंगी।

मन्त्री साहिब के चहेते बयान दे रहे हैं कि विरोधी विकास में किन्तु-परन्तु न करें बल्कि अपने सुझाव दें। जब उन्हें मुहल्ला नीलकंठ जहां अभी तक पानी, सीवरेज और गलियों का काम अधूरा होने पर मौका देखने को कहा तो उन्हें अभी तक समय नहीं मिला। नगर निगम के मेयर साहिब को प्रभात चौंक पर साईडों पर बने वर्षा के पानी की निकासी के लिए 6 करोड़ 15 लाख के बने नालों की सफाई के लिए कहा गया तो आज तक सफाई नहीं हो सकी। आखिर जनता के मौलिक अधिकारों का कब तक हनन होगा। बयानों से विकास नही होगा जनता सब जानती है। इस अवसर पर निर्मल सिंह, उत्तम सिंह, बलविन्द्र कुमार, सुरेश कुमार, राकेश कुमार आदि हाजि़र थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here