अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल का बैस्ट स्कूल इन टीचिंग प्रैक्टिस अवार्ड से सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स एंड एसोसिएशन पंजाब की तरफ से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पंजाब भर से शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान दे रहे प्राइवेट स्कूलों को पुरस्कृत करने के लिए समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में अलग-अलग कैटेगरी में पंजाब के समूह प्राइवेट स्कूलों ने बढ़ चढक़र कर अप्लाई किया। स्कूलों की कार्य गुजारी की जांच एक निष्पक्ष एजेंसी द्वारा करवाई गई।

Advertisements

इस मौके पर हरियाणा के गवर्नर श्री बण्डारू दत्तारेय बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए और जस्टिस महेश ग्रोवर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट, वातावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल, पद्मश्री डॉक्टर सुरजीत पातर बतौर विशेष अतिथि उपस्थित हुए। इस मौके पर होशियारपुर मे चगरां स्थित अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल को बैस्ट स्कूल इन टीचिंग प्रैक्टिसेज के पुरस्कार से नवाजा गया। अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल की तरफ से स्कूल के चेयरमैन अमित मेहता और डीन रितिका ने इस समारोह में भाग लिया। चेयरमैन अमित मेहता ने कहा कि स्कूल को मिले बैस्ट स्कूल इन टीचिंग प्रैक्टिस इस के अवार्ड से वे बहुत गौरव महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा की स्कूल को मिले इस पुरस्कार का श्रेय स्कूल के प्रिंसिपल व मेहनती अध्यापकों के साथ संपूर्ण स्टाफ को जाता है।

उन्होंने कहा की अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल ने हमेशा ही अच्छे अध्यापकों की नियुक्ति विद्यार्थियों को पढ़ाने के लिए की हैं। परिणाम स्वरूप अध्यापकों की कार्यगुजारी के अनुरूप स्कूल को फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स एंड एसोसिएशन की तरफ से इतने बड़े पुरस्कार से नवाजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here