अकाली दल संयुक्त करेगा पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत का सम्मान, हर वर्ग को साथलेकर चलेंगे: ढींडसा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/हरपाल लाडा। फगवाड़ा रोड पर सरकारी कॉलेज के लड़कियों के होस्टल के सामने हड्डियों के इलाज के लिए नए खुले प्रकाश हस्पताल का उद्घाटन शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के वरिष्ठ नेता व पुर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने साथियों सहित किया। इस मौके पर उन्होंने प्रैस को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के मौजूदा राजनीतिक हालात बता रहे हैं कि आने वाले विधानसभा चुनावों में उसी पार्टी की सरकार बनेगी जो पंजाब, पंजाबी व पंजाबियत की बात करेगा। क्योंकि, आज कल नेताओं ने राजनीति को समाज सेवा के स्थान पर उद्योग बना लिया है।

Advertisements

ढिंडसा ने किया प्रकाश हस्पताल का उद्घाटन, शहर के समस्त गणमान्यों ने दी बधाई

जिसके कारण राज्य में राजनीतिक गिरावट देखी जा रही है। इस दौरान सरदार परमिंदर सिंह ढींडसा जी ने डॉ.सुरिंदर सिंह दर्दी को साथियों सहित पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण करवाई ।इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से जल्द ही हल्का इंचार्ज की नियुक्ति कर चुनावी माहौल को बल दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पंजाब के समाजिक, आर्थिक और राजनीतिक भविष्य के लिए चिंतित है। पार्टी के नेता सतविंदर सिंह ढ़ट ने कहा कि पंजाब का सामाजिक और पंथक तौर पर सब से अधिक नुक्सान शिरोमणि अकाली दल बादल की ओर से किया गया है और कांग्रेस व बादल अकाली दल ने पंजाब और पंथ की परंपराओं को तहस नहस कर दिया है। बड़ी संख्या में सदस्यता ग्रहण समारोह को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था की डॉ. सुरिंदर सिंह दर्दी को भी चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है लोगों में चर्चा है कि डॉ. सुरिंदर सिंह दर्दी चब्बेवाल विधानसभा से चुनाव लड़ सकते है क्योंकि उन्होंने अपनी नौकरी की लंबी अवधि में इसी क्षेत्र में सेवाएं दी है परन्तु जब डॉ. साहब से चुनाव लडऩे के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में अभी कुछ नही कह सकता परन्तु पार्टी की तरफ से जो भी जिम्मेवारी मुझे सौपीं जाएगी उसे पुरी तनदेही के साथ निभाउंगा और मेरी प्राथमिकता पार्टी को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने की होगी ।

इस मौके पर जिला प्रधान सरदार सतविंदर सिंह ढ़ट, सरदार अवतार सिंह जौहल ,देशराज सिंह धुग्गा, मनजीत सिंह दसूहा, बलवंत सिंह खेड़ा, लखवीर सिंह खालसा ,मास्टर कुलविंदर सिंह जंडा,हरबंश सिंह मंझपुरा ,राजन शम्मी, हैप्पी शर्मा, सीने निगम, जतिंदर कुमार हंस, पंकज, सुरिंदर गुप्ता, डॉ. आशु गोयल, अमित कुमार,अमन, राजेश,प्रोफेसर गुरदर्शन कौर ,मनमीत कौर दर्दी, कमल कौर पीपलवाली,सीमा रानी, धरमिंदर मिश्रा शीश महल ,घनश्याम ,अमन ,राजेश के साथ शहर के गणमान्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here