सफाई मजदूर फैडरेशन को ड्राइवर यूनियन ने दिया समर्थन, राजा व भट्टी ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सफाई मजदूर फैडरेशन होशियारपुर की तरफ से मुलाजिमों की मांगों संबंधी किए जा रहे संघर्ष को उस समय और बल मिला जब नगर निगम की ड्राइवर यूनियन ने प्रधान सुमित शर्मा की अगुवाई में फैडरेशन को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर फैडरेशन के होशियारपुर के प्रधान राजा हंस व कमल भट्टी ने यूनियन प्रधान सुमित शर्मा व उनके साथियों का स्वागत करते हुए धन्यवाद किया।

Advertisements

इस मौके पर राजा हंस व कमल भट्टी ने कहा कि लंबे समय से कच्चे मुलाजिम अपने हकों की पूर्ति के लिए संघर्षरत हैं तथा सरकारें और अधिकारी इनकी कोई सार नहीं ले रहे। इसलिए संघर्ष को और तेज करने के साथ-साथ कर्मियों के हक में समय-समय पर जारी किए गए सरकार के पत्रों को लागू करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ड्राइवरों एवं अन्य कच्चे कर्मियों को ठेकेदार की बजाए निगम के कांट्रैक्ट पर लाने हेतु भी फैडरेशन सभी यूनियनों को साथ लेकर संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा कि अब उनके इस संघर्ष को और बल मिलेगा, क्योंकि ड्राइवर यूनियन भी लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष की राह पर हैं।

इस मौके पर सुमित शर्मा ने कहा कि उनकी यूनियन फैडरेशन के साथ है और मांगों की पूर्ति के लिए हर संघर्ष में उनके कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी। इस मौके पर आफिस प्रधान सोनू कौंडल, जसपाल सिंह गोल्डी, राकेश कुमार गिल, रवि अरोड़ा, बलवीर सिंह, बिक्रमजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, अविनाश कुमार, लव कुमार बिल्ला, आशू बत्तरा, प्रिंस कुमार, नरेश कुमार, अजय कुमार, लक्की, कृपाल सिंह, हरप्रीत सिंह, सुखदेव सिंह, गुरबिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, परमजीत सिंह, अमनदीप सैनी, विपन कुमार, राजन, संदीप सैनी, प्रदीप कुमार सहित अन्य मुलाजिम मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here