गुरकृपा बास्केटबाल क्लब ने करवाई बास्केटबाल लीग,रिकार्ड 70 मैच खेले गए

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरू कृपा बास्केटबाल क्लब पुरहीरां ने लायंस क्लब होशियारपुर प्रिंस के सहयोग के साथ बास्केटबाल लीग करीब ढेड महीना पहला शुरू की थी जिसमें कुल 70 मैच खेले गए जोकि अपने आप में एक रिकार्ड है। बास्केटबाल प्रशिक्षक जसजीत सिंह जस्सी ने बताया कि इस लीग में तीन कैटागिरी दीया टीमा अंडर, अंडर-17 और ओपन की टीमों ने भाग लिया। ओपन कैटागिरी में लाजवंती क्लब ने पहला स्थान प्राप्त किया और गुरू कृपा बास्केटबाल क्लब पुरहीरां ने दूसरा स्थान प्राप्त किया और अंडर-14 व अंडर-17 में ढोलणवाल क्लब की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया और गुरूकृपा बास्केटबाल क्लब पुरहीरां की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। आफशियल स्कोरर की भूमिका दिक्षा शर्मा की तरफ से निभाई गई।

Advertisements

इस मौके मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे सरफराज सिंह सफी ने विजेता टीमा को बधाई दी और गुरू कृपा बास्केटबाल क्लब पुरहीरां की प्रशंसा की। इस तरह के टूर्नामैंट के साथ खिलाडिय़ों का मनोबल और बढ़ता है। इस मौके लायन रणजीत सिंह राणा डिस्ट्रिक चेयरमैने स्पोर्टस डिस्ट्रिक 321-डी ने कहा कि इस साल हमारे भारत के खिलाडिय़ों का ओलंपिक में बहुत बढिय़ा प्रदर्शन रहा। जिन खिलाडिय़ों ने देश के लिए मैडल जीते उन्होंने भी इन छोटी-छोटी ग्राउंडों से अपना सफर शुरू किया था।

अंत में कोचजसजीत सिंह जस्सी ने जगदीप सिंह हीर कैनेडा और मनप्रीत कौर यू.एस.ए का क्लब को हमेशा सहयोग के लिए विशेष धन्यवाद किया। इस मौके पर समारोह में पहुंचे सरफराज सिंह सफी, लायन रणजीत सिंह राणा, कोच हरकीरत सिंह, पूर्व जि़ला खेल अधिकारी प्रेम सिंह, महिंद्र प्रताप जूनी, सी.एस पोमरा, लेक्चरर जसजीत सिंह, सुमित गोल्डी, दीपक मेहता, गुरप्रीत सिंह गोपी, कुवेर शारदा, मनदीप सिंह, नरेश कुमार, जसवंत सिंह, अमनदीप कौर, संदीप मिंटू, जतिंदर कुमार, एडवोकेट नरिंदरजीत सिंह, एडवोकेट गुरिंदर सिंह और आए हुए बाकी मेहमान का गुरकृपा क्लब की तरफ से सम्मान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here