नगर निगम को राजनीतिक अखाड़ा न बनाएं मेयर शिव सूद: कांग्रेसी नेता

congress-leaders-nagar-nigam-hoshiarpur-mayor-not-use-nigam-politicaly.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब गौसेवा आयोग के चेयरमैन कीमती भगत का होशियारपुर नगर निगम में बैठक करना तथा उस बैठक में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद का होना इस बात की तरफ संकेत है कि चेयरमैन साहिब गौसेवा के नाम पर सरकारी योजनाओं का राजनीतिकरण करते हुए उनका अपने स्वार्थ सिद्धी के लिए प्रयोग कर रहे हैं, जोकि निंदनीय है। उक्त बात कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सभी ने संयुक्त रुप से कही।

Advertisements

इस संबंधी नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक कांग्रेसी नेता व पूर्व पार्षद खरैती लाल कतना की अगुवाई में हुई बैठक में कांग्रेसियों ने कहा कि मेयर शिव सूद ये बताएं कि गौसेवा आयोग की बैठक में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद किस कैपेसिटी में बैठक में बैठे थे, क्योंकि न तो तीक्ष्ण सूद मेयर हैं, न विधायक तथा न ही उनके पास ऐसी कोई जिम्मेदारी है कि वो निगम में होने वाली किसी भी बैठक में भाग लें। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गऊ सैस लगाकर प्रदेश में गऊ सेवा को बढ़ावा देने के लिए पहले से ही योजना चलाई जा रही है, मगर गौसेवा चेयरमैन कीमती भगत व मेयर शिव सूद इसका भी राजनितिकरण करने पर तुले हैं।

उन्होंने कहा कि जिन विभागों पर सैस लगा है, एक तय प्रक्रिया के तहत वो पैसा निगम के पास आ जाएगा तथा निगम द्वारा पहले ही लाखों रुपये कैटल पाउंड के निर्माण के लिए अपनी तरफ से खर्च किया जा चुका है ताकि लावारिस गायों व गौधन की संभाल को यकीनी बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि नगर निगम को सियासी अखाड़ा न बनाया जाए तथा इस बात का मेयर को ध्यान रखना चाहिए। अगर भविष्य में ऐसा हुआ तो कांग्रेस द्वारा सख्त कदम उठाए जाएंगे। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद प्रदीप कुमार, सुरिंदरपाल सिद्धू, कुलविंदर सिंह हुंदल, ध्यान चंद, तीर्थ राम, सुरेश कुमार व पार्षद प्रदीप बिट्टू, परमजीत पम्मा, जय प्रकाश शर्मा, गुरदीप बिट्टू, कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा व गुलशन राय आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here