नेहरु युवा केन्द्र होशियारपुर की तरफ से क्लीन इंडिया कार्यक्रम 1 से 31 अक्तूबर तक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नेहरु युवा केन्द्र होशियारपुर द्वारा क्लीन इंडिया कार्यक्रम जोकि 1 से 31 अक्तूबर तक पूरे जिले में चलेगा का आगाज़ स्थानीय लेबर चौंक में नगर निगम के मेयर सुरिंद्र कुमार ने झण्डी दिखा कर किया। इस कार्यक्रम के संचालक नेहरु युवा केन्द्र के लेखाकार विजय राणा तथा बहुरंग कला मंच के निर्देशक अशोक पुरी थे। इस कार्यक्रम में नेहरु युवा केन्द्र के वालंटियरों के साथ बहुरंग कला मंच के कलाकार, मिल्क प्लांट यूथ क्लब अज्जोवाल तथा सरकारी कॉलेज होशियारपुर के एन.एस.एस. वालंटियर भी थे।

Advertisements

कार्यक्रम की शुरुआत में सभी वालंटियरस ने भारत की आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर देश को साफ सुथरा रखने के लिए सौगन्ध ली। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नेहरु युवा केन्द्र के अश्विनी तथा सरकारी कॉलेज की एन.एस.एस. टीम के इंचार्ज विजय कुमार तथा रणजीत कुमार ने पूरा सहयोग दिया। इस अवसर पर शपथ ग्रहण समारोह के बाद बहुरंग कला मंच के प्रधान महेश कुमार तथा मिल्क प्लांट क्लब के प्रधान रिषभ राणा ने विश्वाश दिलाया कि उनके क्लबों द्वारा प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

इस अवसर पर सभी वालंटियरस को संबोधित करते हुए मेयर ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यह है कि प्लास्टिक से होने वाले धरती के प्रदूषण तथा निकासी में आने वाली रुकावटों को दूर करना। जिसके लिए नगर निगम के सभी कर्मचारी तथा अधिकारी यत्नशील रहते हैं। उन्होने नेहरु युवा केन्द्र को इस कार्यक्रम के लिए मुबारबाद दी। इस अवसर पर नेहरु युवा केन्द्र द्वारा नगर निगम के मेयर सुरिंद्र कुमार तथा बहुरंग कला मंच के निर्देशक अशोक पुरी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सिटी प्रधान मुकेश डावर तथा अमरजीत चौधरी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here