रिश्ता हुआ शर्मसार:बेटे ने मां की गला रेतकर की हत्या

बछवाड़ा/बेगूसराय (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। नावकोठी में गुरुवार को मां-बेटा के पवित्र रिश्ता को उस समय कलंकित कर दिया जब बेटे ने अपनी मां की हत्या गला रेतकर कर दी। घटना नावकोठी वार्ड नंबर 2 की है। बताया जाता है कि कौशल्या देवी का अपने पुत्र से भूमि को लेकर लंबे अर्से से विवाद चल रहा था। मात्र 12 धूर जमीन को लेकर पुत्र ने हत्या की घटना को अंजाम देकर घर में ताला लगाकर फरार हो गया। शुक्रवार को सुबह में पड़ोसियों ने बूढ़ी को देर तक नहीं देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। बगल के दीवार पर चढक़र कुछ लोगों ने कारण जानने का प्रयास किया तो देखा कि वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। इसकी सूचना लोगों ने नावकोठी पुलिस को दी।

Advertisements

जानकारी मिलते ही पुलिस अवर निरीक्षक खामश चौधरी व सहायक अवर निरीक्षक अनिल कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे और दरवाजे का ताला को तोड़वाकर घर के अंदर प्रवेश किया। पुलिस ने बताया कि मृतका के गले पर धारदार हथियार का निशान है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में ही इस बूढ़ी के नाम से जमीन थी। उसमें से किसी को 12 धूर जमीन रजिस्ट्री कर दी थी। इसी बात को लेकर बेटे दामोदर दास से अक्सर झगड़ा होता रहता था। घटना के दिन पुत्र दामोदर दास तथा उसका नाती करण को गांव में देखा गया।

घटना के बाद दामोदर दास तथा करण फरार बताया गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दामोदर दास तथा करण ने ही धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अनुसंधान के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here