कांग्रेसी पार्षदों के इस्तीफों पर भाजपा नेता राणा ने ली चुटकी, कहा-अपनी नाकामी छुपाने के लिए ड्रामेबाजी कर रहे कांग्रेसी

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: प्रवीन सोहल। तलवाड़ा नगर पंचायत के आठ कांग्रेसी पार्षदों के इस्तीफे पर राजनीति गर्मा रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पंजाब इंडस्ट्री बोर्ड के पूर्व चेयरमैन रघुनाथ राणा ने पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करके कांग्रेस पर तीखे हमले किए। रघुनाथ राणा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी अपनी नाकामी छुपाने के लिए ब्लेम गेम खेल रहे हैं। पार्षदों के बयान दर्शाते है कि इस गेम में हलका विधायक तथा पार्षदों की मिलीभुगत है, क्यों कि एक तरफ पार्षद कहते हैं कि पिछले दो साल से हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है तथा फिर यह भी कहते है कि हम विधायक के साथ खड़े हैं यह दोहरा मापदंड क्यो? उन्होंने आरोप लगाया कि वास्तव में 5 साल में कांग्रेस ने तलवाड़ा में कोई विकास किया ही नहीं, अब चुनाव सिर पर आते देख अपनी हार को भांपते हुए बहानेबाजी शुरू हो गई है।

Advertisements

राणा ने कहा कि तलवाड़ा नगर पंचायत में 13 वार्ड हैं, जिनमे 8 वार्ड बीबीएमबी कालोनी में आते है, जिनमें कोई काम करने के लिए एनओसी को बहाना बना कर कोई कार्य नहीं किया गया। बाकी बचे 5 वार्ड की जनता भी वर्तमान पार्षदों से संतुष्ट नहीं है। राणा ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस का जाना तय है देश भर में लोग कांग्रेस को नकार चुके हैं। कांग्रेस की राजनीति सिर्फ भाजपा का विरोध तक सीमित है। तलवाड़ा नगर पंचायत का गठन भाजपा शासन में हुआ था उस वक्त कांग्रेसी इस कमेटी का विरोध करते रहे अब इन्हे राज करना ही नहीं आया है। आपस में गुटबाजी में जनता का नुक्सान कर रहे हैं। दो महीने बाद पंजाब में चुनाव आ रहे हैं। भाजपा पंजाब में अपनी सरकार बनाएगी। इस अवसर पर मंडल प्रधान सुभाष चन्दर बिट्टू ,पूर्व पार्षद नन्द किशोर पूरी, सुनील ठाकुर ,आशु अरोड़ा आदि भाजपाई उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here