विजय नगर: परिवार गया था पाठ के भोग पर पीछे से चोर कर गए सफाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरो का आतंक दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है। आये दिन चोर ताला लगे घरो को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे कर आसानी से निकल जाते है। एसा ही एक ताजा मामला होशियारपुर रहीमपुर रोड पर पड़ते विजय नगर की मेन गली में पड़ते गौरव पुत्र रजिंदर सिंह के घर को दिन दहाड़े शातिर चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पहले तो शातिर चोर मोहल्ले में ही रेकी करता सीसीटीवी कैमरों में नजर आया।

Advertisements

गौरव ने बताया कि हम घर के सामने गली में किसी बजुर्ग के पाठ का भोग था हम वहाँ 1 बजे चले गए व अंतिम अरदास उपरांत 2 बज कर 20 मिनट पर जब वापिस आये तो देखा अंदर बेड पर सामान बिखरा पड़ा था व अलमारी खुली हुई थी जब जांच की तो पाया कि चोर 22 हजार रुपये की नकदी, एक सोने का कड़ा व एक जोड़ी सोने की बालियां जिनकी कीमत लगभग 2 लाख के करीब बनती हैं ले कर फरार हो गया।

चोरी की सूचना पुर हीरा चौंकी को दी व उन्होंने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी खंगाले व मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि चोर घर के पीछे बने खाली प्लाट से दीवार फांद कर अंदर आया व पीछे वाले दरवाजे से ही वारदात को अंजाम दे कर निकल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here